16मार्च: किस राशि को होगा धन लाभ, किसकी होगी हानि, बताएगा राशिफल

राशि बहुत कुछ बता देती है प्रेमियों के स्वभाव के बारे में

जयपुर: वार-शनिवार,तिथि-दशमी ,माह-फाल्गुन, पक्ष-शुक्ल,नक्षत्र-पुनर्वसु, सूर्योदय-06:35,सूर्यास्त-06:27 ।

मेष राशि  के जातकों को आज धन लाभ होने का प्रबल योग है. आपके सारे रुके हुए कार्य पूरे होंगे. चतुर्दिक लाभ होगा. धन के क्षेत्र में वृद्धि का योग बन रहा है. नया व्यापार शुरु कर सकते हैं. सबके लिए उत्तम समय चल रहा है. समय का सदुपयोग करें।

 वृष राशि प्रयासरत कार्यों में आपको सफलता मिलेगी. लेखन कार्य से धन लाभ होगा. परिश्रम से अधिक लाभ प्राप्त होने की संभावनाएं बन रही हैं. आध्यात्मिक विकास का योग बन रहा है. यात्रा तीर्थाटन इत्यादि से आपको लाभ प्राप्त होगा।

मिथुन राशि  के जातकों को आज शेयर एवं फाइनेंस से लाभ मिलने का योग बन रहा है. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. प्रयासरत कार्यों में आपको सफलता प्राप्त होने का योग बन रहा है. परिवार में नए मेहमान के आगमन का योग बन रहा है. पत्नी का सुख प्राप्त होगा. चतुर्दिक लाभ से मन प्रसन्न रहेगा।

 कर्क राशि  आज अपनी उर्जा को सही दिशा में लगाएं, बड़ी सफलता का योग बन रहा है. विद्यार्थियों के लिए एवं उनके कैरियर के लिए अच्छा समय चल रहा है. षड्यंत्रकारी विफल रहेंगे. पदोन्नति का प्रबल योग बन रहा हैं. भूमि लाभ का योग बन रहा है।

 सिंह राशि  के जातकों को आज नए व्यापार एवं व्यवसाय से लाभ मिलने का प्रबल योग बन रहा है. आपको व्यापार से भी लाभ होगा. विदेश में नया व्यवसाय खोलने के अवसर प्राप्त होंगे. साहित्यिक जगत में कार्यरत व्यक्तियों के लिए साहित्यिक जगत से आय का साधन बनेगा. न्यायालय मे कोई विवाद चल रहा है तो वहां से भी आपको शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

कन्या राशि के जातकों को आज लेखन एवं साहित्य के क्षेत्र से लाभ मिलेगा. मान-सम्मान प्राप्त होने का भी योग बन रहा है. जमीन-जायदाद खरीदने का उत्तम योग बन रहा है. आप को संतान सुख मिलने की संभावना है. विद्यार्थियों के लिए उत्तम समय चल रहा है।

 तुला राशि के जातकों के मान सम्मान में वृद्धि होने का योग प्रबल बन रहा है. रोजगार से आपको लाभ मिलेगा. आयात-निर्यात के कार्यों से लाभ का योग बन रहा है. परिवार में मंगल कार्य हो सकते हैं. आपको बाह्य स्रोत से अचानक धन लाभ होगा, जिससे आपकी माली हालत सुदृढ़ होगी।

वृश्चिक राशि के जातकों को आज चारों तरफ से धन लाभ होने का योग बन रहा है. परिवार में शुभ कार्य होने से मन प्रसन्न रहेगा. भाई-बहन का सुख प्राप्त होगा. नए कार्य एवं नए उद्योग लगाने का योग बन रहा है. खिलाड़ियों के लिए  उत्तम समय चल रहा है. आप अपने आप पर नियंत्रण रखें, अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

धनु राशि के जातक आप गुस्से पर नियंत्रण रखें. संपादन एवं संपादन कार्य से आपको लाभ मिलेगा. देश-विदेश की यात्रा का योग बन रहा है. स्वास्थ्य से सावधानी बरतें और अपनी उर्जा को सही दिशा में लगाएं.आपका समय आपके अनुकूल चल रहा है. जितना मेहनत करेंगे उतना आपका भाग्य साथ देगा।

मकर राशि के जातक राशि गुस्से में शीघ्र निर्णय लेने से बचें, आपको नुकसान हो सकता है. नए व्यापार करने के अवसर मिलेंगे. घर में शुभ कार्य का योग बन रहा है. जमीन-जायदात एवं वाहन खरीदने का योग बन रहा हैं. रोग एवं शत्रु परास्त होंगे और आपको नए तरह के कार्य से लाभ मिलेगा।

कुंभ राशि के परिवार में शुभ कार्य होने का योग बन रहा है. भाई-बहन के लिए रोजगार के अवसर मिलेंगे. भाई-बहन को सुख समृद्धि में वृद्धि का योग बन रहा है. नए व्यापार के अवसर मिलेंगे. विद्यार्थियों खिलाड़ियों के लिए सर्वोत्तम समय चल रहा है. विद्यार्थियों के कैरियर के लिए बहुत अच्छा और खिलाड़ियों को खेल जगत से लाभ मिलेगा. मैच जीतने की संभावना उनकी प्रबल है।

मीन राशि के जातकों को आज अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना चाहिए. भावेश ना कोई काम ना करें, नुकसान हो सकता है. विद्या व वाणी से धन लाभ होने का योग बन रहा है. समय का सदुपयोग करें. समय आपके अनुकूल है. भाग्य आपका साथ दे रहा है. जितना आप मेहनत करेंगे उतना ज्यादा लाभ मिलेगा. प्रचुर मात्रा में धन लाभ मिलने की संभावना बन रही है।