×

Zodiac Signs Married in 2023: राशियां जिनकी 2023 में भव्य शादी होने की है संभावना

Zodiac Signs Likely To Married in 2023: नए साल का मतलब है नई शुरुआत और लोग अपने प्रेम जीवन में नए अवसर पैदा करने और शादी के मजबूत बंधन की ओर बढ़ने के लिए उत्साहित होंगे।

Preeti Mishra
Written By Preeti Mishra
Published on: 29 Dec 2022 2:33 AM GMT
Zodiac Signs Likely To Married in 2023
X

Zodiac Signs Likely To Married in 2023 (Image credit: social media)

Zodiac Signs Likely To Married in 2023: 2023 वह साल होगा जब लोग आखिरकार अपने रिश्तों में विश्वास की छलांग लगाना शुरू कर देंगे और अपने भागीदारों के प्रति प्रतिबद्ध होंगे। कई लोगों के लिए विवाह के योग बनेंगे क्योंकि वे अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करेंगे। एक नए साल का मतलब है नई शुरुआत और लोग अपने प्रेम जीवन में नए अवसर पैदा करने और शादी के मजबूत बंधन की ओर बढ़ने के लिए उत्साहित होंगे। इसलिए, यहां उन राशियों के बारे में बताया गया है जिनकी 2023 में भव्य शादी होने की संभावना है।


वृषभ राशि

यह उनके लिए एक शुभ समय होगा क्योंकि वे किसी ऐसे व्यक्ति से मिलेंगे जो उन्हें प्यार में विश्वास दिलाता है। वे अगला कदम उठाएंगे और दो बार नहीं सोचेंगे क्योंकि वे निश्चित हैं कि वे किससे शादी करने वाले हैं।


सिंह राशि

ये समर्पित प्रेमी होते हैं जो अपने साथी को अपना सब कुछ दे देते हैं। पार्टनर को खुश करने के मामले में ये कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। 2023 में इनकी शादी होने की प्रबल संभावना है।


कन्या राशि

2023 में उनकी अपने सोलमेट से शादी होने की संभावना है। वे एक भव्य शादी करने में सक्षम होंगे क्योंकि उन्हें आखिरकार किसी के साथ घर बसाने के महत्व का एहसास होगा। निजी जीवन में साल 2023 उनके लिए खुशियों भरा साबित होगा।


तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए यह बहुत ही रोमांचक समय होगा क्योंकि वे 2023 में बहुत भाग्यशाली रहेंगे। वे एक ऐसा साथी ढूंढ पाएंगे जो उनकी जरूरतों को पूरा करेगा और उन्हें बहुत खास महसूस भी कराएगा। ब्रह्मांड उन्हें एक स्थिर भविष्य की ओर मार्गदर्शन करेगा।


धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए विवाह की घंटी बजेगी और वे सबसे अच्छा निर्णय लेने में सक्षम होंगे। वे अवसरों के लिए खुले रहेंगे। उनके वैवाहिक जीवन में कई सरप्राइज़ आपका इंतज़ार कर रहे होंगे।

2023 में इन राशियों की नहीं होगी शादी

मेष, मिथुन, कर्क, वृश्चिक, मकर, कुंभ और मीन 2023 में हर कीमत पर विवाह से बचेंगे। वे अविवाहित रहने का आनंद लेंगे क्योंकि वे अभी गंभीरता से प्रतिबद्ध नहीं होना चाहते हैं।

Preeti Mishra

Preeti Mishra

Content Writer (Health and Tourism)

प्रीति मिश्रा, मीडिया इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का अनुभव है। डिजिटल के साथ-साथ प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में भी काम करने का तजुर्बा है। हेल्थ, लाइफस्टाइल, और टूरिज्म के साथ-साथ बिज़नेस पर भी कई वर्षों तक लिखा है। मेरा सफ़र दूरदर्शन से शुरू होकर DLA और हिंदुस्तान होते हुए न्यूजट्रैक तक पंहुचा है। मैं न्यूज़ट्रैक में ट्रेवल और टूरिज्म सेक्शन के साथ हेल्थ सेक्शन को लीड कर रही हैं।

Next Story