×

पावरफुल फीचर्स से लैस Bajaj Pulsar NS400Z लॉन्च, जानें Review

Bajaj Pulsar NS400Z: बजाज ने भारतीय बाजार में अपने न्यू मॉडल Bajaj Pulsar NS400Z को उतारा है। ये बाइक कई दमदार फीचर्स से लैस है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 5 May 2024 6:22 AM GMT
पावरफुल फीचर्स से लैस Bajaj Pulsar NS400Z लॉन्च, जानें Review
X

Bajaj Pulsar NS400Z: अगर आप नई बाइक लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। बजाज ने भारतीय बाजार में अपने न्यू मॉडल Bajaj Pulsar NS400Z को उतारा है। ये बाइक कई दमदार फीचर्स से लैस है। ऐसा माना जा रहा है कि, ये बाइक बजाज की अब तक की सबसे दमदार बाइक है। इस बाइक में 373 सीसी की क्षमता का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है। जो इससे पहले Dominar में भी देखने को मिला है।

Bajaj Pulsar NS400Z स्पोर्टी लुक और दमदार फीचर्स से लैस है। इस बाइक में राइड-बाय-वायर थ्रॉटल, ट्रैक्शन कंट्रोल और ABS के अलावा 373 सीसी का इंजन है जो 40 PS की पावर देता है। इतना ही नहीं Bajaj Pulsar NS400Z का मुकाबला डोमिनार 400 और केटीएम 390 ड्यूक जैसी बाइक्स से होगा। अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो सबसे पहले आप इसका रिव्यू जान लें। तो ऐसे में आइए जानते हैं Bajaj Pulsar NS400Z के रिव्यू, फीचर्स और कीमत के बारे में:

Bajaj Pulsar NS400Z के फीचर्स और रिव्यू (Bajaj Pulsar NS400Z Features And Review):

Bajaj Pulsar NS400Z के फीचर्स और रिव्यू की बात करें तो इस बाइक का हेडलाइट बेहद ही खूबसूरत और यूनिक स्टाइल के साथ आता है। इस बाइक के सेंटर में LED प्रोजेक्टर लैंप दिया गया है। इतना ही नहीं इस बाइक का को एड्जी डिजाइन किया गया है जो कि इसे शार्प लुक देता है। हालांकि इसका लुक काफी हद तक NS200 जैसा है। दरअसल इस बाइक में स्पोर्टी रियर व्यू मिरर, गोल्डेन फीनिश के साथ अप-साइड-डाउन (USD) फ्रंट फॉर्क सस्पेंशन और स्कल्प्टेड फ्यूल टैंक जैसे फीचर्स हैं, जो इस बाइक को और ज्यादा स्पोर्टी लुक देते हैं।


Bajaj Pulsar NS400Z के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें फ्लोटिंग पैनल डिजाइन है। इस बाइक में एलईडी हेडलैंप, टेललैंप और टर्न इंडिकेटर्स के साथ हजार्ड लाइट्स भी है। इस बाइक में स्प्लिट सीट सेटअप भी है। कंपनी का दावा है कि, सिटी राइडिंग से लेकर ऑफ-रोडिंग तक में इस बाइक से कंफर्टेबल रिस्पॉन्स मिलता है। इस बाइक में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर्स मिलती है। इन सभी फीचर्स के अलावा भी इस बाइक में और भी कई अन्य स्पेसिफिकेशन हैं।

Bajaj Pulsar NS400Z की कीमत (Bajaj Pulsar NS400Z Price):

Bajaj Pulsar NS400Z की कीमत की बात करें तो इस बाइक की शुरुआती कीमत 1.85 लाख रुपए है। हालांकि, फिलहाल कंपनी ने Bajaj Pulsar NS400Z को इंट्रोडक्ट्री प्राइस के साथ बाजार में उतारा है। इसका मतलब ये है कि आने वाले दिनों में में इसकी कीमतों में इजाफा हो सकता है।

वहीं इस नई Bajaj Pulsar NS400Z की आधिकारिक बुकिंग शुरू हो चुकी है। ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और अधिकृत डीलरशिप के जरिए 5,000 रुपए के बुकिंग अमाउंट के साथ इस बाइक को बुक कर सकते हैं। वहीं कंपनी जल्द ही इस बाइक की डिलीवरी भी शुरू करने वाली है। बता दें कि, नई पल्सर को कंपनी ने 4 अलग-अलग रंगों में लॉन्च किया है। इतना ही नहीं ये सभी कलर वेरिएंट की एक ही कीमत 1.85 लाख रुपए तय की गई है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story