×

बेंटले ने लॉन्च किया Bentley Bentayga S Black, जानें कैसा है Review

Bentley Bentayga S Black: बेंटले ने अपने लेटेस्ट मॉडल बेंटले बेंटायगा एस ब्लैक एडिशन को लॉन्च कर दिया है। इस गाड़ी के फीचर्स भी कई तगड़े हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 22 April 2024 10:55 AM GMT
बेंटले ने लॉन्च किया Bentley Bentayga S Black, जानें कैसा है Review
X

Bentley Bentayga S Black: अगर आप नई गाड़ी लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। बेंटले ने अपने लेटेस्ट मॉडल बेंटले बेंटायगा एस ब्लैक एडिशन को लॉन्च कर दिया है। इस गाड़ी के फीचर्स भी कई तगड़े हैं। कंपनी ने बेंटले बेंटायगा एसयूवी को नया ब्लैक एडिशन दिया गया है, जिसे बेंटायगा एस ब्लैक नाम से मार्केट में उतारा है।

कंपनी का कहना है कि, एस ब्लैक एडिशन अब तक की सबसे शानदार बेंटले एसयूवी है, जो इसके नाम से पता चल जाता है। इस गाड़ी में बाहर और अंदर कई ब्लैक-आउट हिस्से भी हैं। बता दें कि, ब्लैक एडिशन बेंटायगा एस और एस हाइब्रिड वर्जन के साथ मार्केट में उपलब्ध है। तो ऐसे में आइए जानते है Bentley Bentayga S Black के फीचर्स और कीमत के बारे में:

Bentley Bentayga S Black के फीचर्स (Bentley Bentayga S Black Features):

Bentley Bentayga S Black के फीचर्स की बात करें तो एक्सेंट बेंटायगा एस ब्लैक एडिशन के केबिन को ऑल-ब्लैक ट्रीटमेंट मिला है। साथ ही इस गाड़ी की सीटों को नए बेलुगा लेदर से बनाया गया है। इसके अलावा ब्लैक एडिशन बेंटायगा एस और एस हाइब्रिड वर्जन के साथ मार्केट में उपलब्ध है।

बता दें कि, 105 सालों में बेंटायगा एस ब्लैक एडिशन को पहली ऐसी बेंटले के तौर पर लॉन्च किया जाएगा, जिसमें 'बेंटले विंग्स' लोगो को ब्लैक फिनिश दिया गया है। इस गाड़ी को ऑल-ब्लैक फिनिश मिला है। इसके हेडलाइट्स और 22-इंच एलॉय को भी क्रमशः डार्क टिंट और ब्लैक-आउट ऑप्शन मिला है। इसके अलावा इस गाड़ी को सात कंट्रास्टिंग एक्सेंट, मैंडरिन, सिग्नल येलो, क्लेन ब्लू, पिलर बॉक्स रेड, आइस, हाइपर ग्रीन और बेलुगा आदि फीचर्स को पेश किया गया है। डी-पिलर पर एक ब्लैक एडिशन बैज भी मिला है।


बता दें कि Bentley Bentayga S Black एडिशन के केबिन को भी ऑल-ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है। इस गाड़ी में इंटीरियर एक्सेंट सीटों, डैशबोर्ड, डोर्स और सेंटर कंसोल भी है। डैशबोर्ड की बात करें तो, बेंटले ने कई जगहों पर कार्बन फाइबर और डार्क क्रोम पैक का भी इस गाड़ी में इस्तेमाल किया है। इस गाड़ी में एयर-कंडीशनर वेंट; को डार्क फिनिश के साथ उतारा है। इस गाड़ी में तीन तरह के ऑडियो सिस्टम है, जैसे बेंटले सिग्नेचर सिस्टम, एक बैंड और ओल्फ़सेन सिस्टम और एक टॉप-स्पेक नैम सिस्टम भी है। ये ऑटोमोटिव साउंड क्वालिटी में बेस्ट है। बता दें ब्लैक एडिशन के मैकेनिकल्स बेंटायगा एस के स्पेसिफिकेशन को स्टैंडर्ड मॉडल से भी लिया गया है। इस गाड़ी में कई अन्य स्पेसिफिकेशन भी मौजूद हैं।

Bentley Bentayga S Black की कीमत और लॉन्च डेट (Bentley Bentayga S Black Price And Launch Date):

Bentley Bentayga S Black की कीमत और लॉन्च डेट की बात करें तो इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं है कि, बेंटायगा एस ब्लैक एडिशन भारत में उपलब्ध होगा या नहीं। हालांकि, बेंटले ने हाल ही में अपने भारत पोर्टफोलियो में स्टैंडर्ड बेंटायगा ईडब्ल्यूबी (लॉन्ग-व्हीलबेस), फ्लाइंग स्पर, कॉन्टिनेंटल जीटी और कॉन्टिनेंटल जीटीसी जैसे मॉडल्स को भी लिस्ट कर दिया गया है। इस गाड़ी की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story