×

Hero Pleasure Plus Xtec Price: स्पोर्टी लुक के साथ हीरो प्लेजर प्लस एक्सटेक लांच, कीमत होगी इतनी

Hero Pleasure Plus Xtec Price: अब इस कंपनी ने इस सेगमेंट में ग्राहकों को कुछ नई सुविधाओं का लाभ देने के लिए एक लेटेस्ट वेरिएंट को शामिल किया है, आइए जानते हैंप्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स वेरिएंट से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

Jyotsna Singh
Published on: 27 March 2024 3:49 PM GMT
Hero Pleasure Plus Xtec
X

Hero Pleasure Plus Xtec 

Hero Pleasure Plus Xtec Price: भारतीय ऑटो मार्केट में दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प प्लेजर प्लस स्कूटर की शानदार बिक्री करती है। अब इस कंपनी ने इस सेगमेंट में ग्राहकों को कुछ नई सुविधाओं का लाभ देने के लिए एक लेटेस्ट वेरिएंट को शामिल किया है। प्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स के नाम से लांच हुए इस स्कूटर को शानदार ग्राफिक्स और नई पेंट स्कीम एब्राक्स ऑरेंज ब्लू थीम के साथ पेश किया है। जो कि इस स्कूटर को स्पोर्टी लुक प्रदान करता है।प्लेजर प्लस के उत्पादन के 18 साल पूरे होने पर कंपनी ने प्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स नए पेंट स्कीम में ऑरेंज और व्हाइट लिबेरी के साथ गहरे ब्लू कलर की थीम के साथ 18 अंक को बड़े ही आकर्षक डिजाइन के साथ अंकित किया है।

प्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स अपडेटेड फीचर्स

हीरो के नए दोपहिया वाहन प्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स में हुए बदलाव की बात करें तो प्लेजर प्लस एक्सटेक स्कूटर एक एनालॉग स्पीडोमीटर और एक डिजिटल इनसेट के अलावा सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल फीचर से लैस कर बिक्री के लिए पेश किया गया है। इस स्कूटर के कंसोल में स्मार्टफोन के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसा फीचर भी शामिल है। जिसकी मदद से वाहन चालक को कॉल और SMS अलर्ट जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध मिलती हैं। इस नए स्कूटर की डिजाइन की बात करें तो इसमें कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। कुछ चीजों को छोड़कर ये हुबहूं मौजूदा मॉडल के जैसे ही दिखती है। डिजाइन में थोड़े बहुत परिवर्तन में इसके फ्रंट मिरर्स को क्रोम फिनिश के बजाय मैट फिनिश के साथ अपडेट किया गया है। प्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स स्कूटर अन्य फीचर के मामलों काफी कुछ एक्सटेक वेरिएंट की खूबियों को साझा करती है।

प्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स पॉवर इंजन

हीरो प्लेजर प्लस एक्सटेक में मौजूद इंजन पॉवर की खूबियों की बात करें तो इस स्कूटर के इंजन को मौजूदा मॉडल के समान ही रखा गया है। इस इंजन को CVT गियरबॉक्स के साथ भी कनेक्ट किया गया है। कंपनी ने इस को स्कूटर 110.9cc एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन को शामिल किया है। साथ ही ये 8.1ps की पावर और 8.7Nm टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

प्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स कीमत

भारतीय बाजार में हीरो के इस नए वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत ₹79,738 रुपये है। वहीं इसका बेस वेरिएंट मूल कीमत से 8,900 रुपये सस्ता हो सकता है। लांच होने के बाद यह मॉडल होंडा डियो और TVS स्कूटी जेस्ट से मुकाबला करता है। प्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स वेरिएंट को हीरो कंपनी कुल 6 वेरिएंट में पेश करेगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story