×

Honda Bike Discount: होंडा सीजन सेल के तहत दे रही शानदार छूट, 25 वर्ष की आयु के खरीदारों के लिए कंपनी ने पेश किया खास ऑफर, जानें पूरी डिटेल

Honda Bike Discount: कम्पनी अपनी होंडा CB350 और CB350RS पर 12,800 रुपये का कैशबैक का लाभ दे रही है। होंडा कम्पनी उम्र की शर्त के साथ ये ऑफर केवल यंगस्टर्स के लिए ही लेकर आई है।

Jyotsna Singh
Published on: 18 Dec 2023 6:15 AM GMT (Updated on: 18 Dec 2023 6:16 AM GMT)
Honda is giving great discounts under the season sale, the company has introduced a special offer for buyers above 25 years of age, know the complete details
X

होंडा सीजन सेल के तहत दे रही शानदार छूट, 25 वर्ष की आयु के खरीदारों के लिए कंपनी ने पेश किया खास ऑफर, जानें पूरी डिटेल :Photo- Social Media

Honda Bike Discount: 2023 के समापन के मौके का लाभ उठाते हुए भारतीय ऑटो मार्केट में कई दिग्गज कंपनिया दिसम्बर महीने में वाहनों पर आकर्षक छूट की पेशकश कर रही हैं। नए साल पर अपने वाहनों की सेल की सफलता को एंजॉय करने के लिए दोपहिया वाहन निर्माता कंपनीयां अपने नए मॉडल को मार्केट में पेश करने से पहले मौजूदा वाहनों के स्टॉक को खत्म करना चाहती हैं। यही वजह है कि एंड सीजन सेल के तहत कंपनिया अपने पुराने वाहनों की बिक्री को प्रमोट करने के लिए उन पर डिस्काउंट ऑफर कर रहीं हैं। इसी क्रम में दिग्गज कंपनी होंडा भी अपनी चुनिंदा बाइक्स और स्कूटर्स पर छूट और कैशबैक ऑफर को पेश कर रही है।

आइए जानते हैं होंडा एंड सीजन सेल से जुड़ी जानकारियों के बारे में विस्तार से......

होंडा CB350 रेंज पर मिल रहा खास ऑफर का लाभ

एंड सीजन सेल के तहत जापानी कंपनी होंडा अपने बेहद पॉपुलर और सबसे ज्यादा बिक्री किए जाने मॉडल पर इयर एंड ऑफर के तहत सबसे ज्यादा छूट का ऑफर पेश किया है। जिसके अंतर्गत ये कम्पनी अपनी होंडा CB350 और CB350RS पर 12,800 रुपये का कैशबैक का लाभ दे रही है। होंडा कम्पनी उम्र की शर्त के साथ ये ऑफर केवल यंगस्टर्स के लिए ही लेकर आई है। जिसके तहत इस ऑफर का लाभ केवल 18 से 25 वर्ष की आयु के खरीदार ही उठा सकते हैं। कम्पनी अपने दूसरे पॉपुलर मॉडल होंडा शाइन 100 बाइक पर भी लुभावने ऑफर के साथ मार्केट में बिक्री किए जा रहे बाइक्स और स्कूटर पर भी ₹ 5,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर का लाभ उठाने का मौका अपने ग्राहकों को दे रही है।

9 जनवरी को अपने लोकप्रिय स्कूटर होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक से उठाएगी पर्दा

होंडा कंपनी 2024 के शुरुवात में ही 9 जनवरी को अपने सबसे ज्यादा बिक्री किए जाने वाले स्कूटर होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक को लॉन्च कर सकती है। होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक अपने EV इस स्कूटर को दमदार बैट्री पैक से लैस कर मार्केट में उतारने की तैयारी कर रही है। जिसके उपरांत ये स्कूटर 280 किलोमीटर से अधिक की रेंज देने में सक्षम साबित होगी। असल में होंडा कंपनी हाल ही में संपन्न होने जा रहे कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो (CES) 2024 में अपनी तगड़ी पकड़ बनाने के लिए होंडा इलेक्ट्रिक दाेपहिया वाहनों की एक सीरीज पेश किए जाने की भी संभावना है।

एक्टिवा इलेक्ट्रिक की क्या होगी कीमत

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में अपनी पैठ बनाने के लिए होंडा कंपनी तेज़ी से अपने वाहनों का विस्तार कर रही है। इसी क्रम में साल 2024 में एक्टिवा इलेक्ट्रिक को भारत में करीब एक लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत पर बिक्री के लिए उतार सकती है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story