×

Honda XL750 Launched: 11 लाख रूपये की कीमत में लॉन्च हुआ होंडा XL750 ट्रांसलैप एडवेंचर टूरर, जाने फीचर्स

Honda XL750 Launched: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने भारत में XL750 ट्रांसलैप पेश किया है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 3 Nov 2023 5:00 AM GMT (Updated on: 3 Nov 2023 5:00 AM GMT)
Honda XL750 Launched
X

Honda XL750 Launched(Photo-social media)

Honda XL750 Launched: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने भारत में XL750 ट्रांसलैप पेश किया है, जिसकी शुरुआती कीमत ₹10,99,990 (एक्स-शोरूम, गुरुग्राम) तय की गई है। यह प्रीमियम एडवेंचर टूरर जापान से पूरी तरह से निर्मित (सीबीयू) मार्ग के माध्यम से भारत आ रहा है और विशेष रूप से बिगविंग डीलरशिप पर खरीद के लिए उपलब्ध होगा। बुकिंग अब विशिष्ट शहरों में शुरुआती 100 ग्राहकों के लिए उपलब्ध है, जिसमें गुरुग्राम, मुंबई, बेंगलुरु, इंदौर, कोच्चि, हैदराबाद, चेन्नई और कोलकाता शामिल हैं।

यहां देखें डिज़ाइन और फीचर्स

डिज़ाइन एल्यूमीनियम कैरियर और एक एलईडी प्रकाश के साथ एक मजबूत उपस्थिति पेश करता है। बाइक 21 इंच के फ्रंट व्हील के साथ 18 इंच के रियर व्हील के साथ स्पोक्स से लैस है, जो विभिन्न इलाकों में एक आरामदायक और मल्टीप्ल सवारी अनुभव सुनिश्चित करता है। हल्के स्टील के हीरे के फ्रेम को छोटी दैनिक यात्राओं और समायोजित करने के लिए तैयार किया गया है। मोटरसाइकिल को दो रंग विकल्पों, रॉस व्हाइट और मैट बैलिस्टिक ब्लैक में पेश किया जाएगा। इसकी विशेषताओं के संबंध में, बाइक 5.0-इंच टीएफटी पैनल से सुसज्जित है जो स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, गियर-पोजिशन इंडिकेटर, ईंधन गेज, खपत, सवारी मोड और इंजन पैरामीटर जैसे आवश्यक विवरण प्रदर्शित करता है। यह डिस्प्ले राइडर की पसंद के आधार पर अनुकूलन योग्य है और इसे स्क्रीन या बाएं हैंडलबार पर स्विचगियर के माध्यम से प्रबंधित किया जा सकता है।

मिलेगा एडवेंचर टूररटेक वॉयस कंट्रोल

एडवेंचर टूररटेक वॉयस कंट्रोल सिस्टम (एचएसवीसी) से लॉन्च किया गया है, जो अपने आप को समय पर चलाने के लिए मोटरसाइकिल से कनेक्ट करने की अनुमति देता है। यह सुविधा कॉल, संदेश, संगीत और नेविगेशन के लिए ध्वनि नियंत्रण को सक्षम बनाती है। इसके अतिरिक्त, इसमें एक आपातकालीन स्टॉप सिग्नल फ़ंक्शन शामिल है जो खतरनाक रोशनी को चमकाकर पीछे चल रहे वाहनों को अचानक ब्रेक लगाने का संकेत देता है। एक अन्य उल्लेखनीय विशेषता ऑटोमैटिक टर्न सिग्नल रद्दीकरण फ़ंक्शन है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story