×

Kawasaki W175 Street: कावासाकी ने लॉन्च की नई कावासाकी W175 स्ट्रीट बाइक, भारत में डिलीवरी इसी महीने में शुरू

Kawasaki W175 Street: कम्पनी अपनी बाइक में कई बड़े बदलाव के साथ इसे रिलॉन्च करने जा रही है। दोपहिया वाहन निर्माता कावासाकी ने चल रहे इंडिया बाइक वीक में अपनी नई W175 स्ट्रीट बाइक से पर्दा उठा दिया है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 10 Dec 2023 2:00 AM GMT (Updated on: 10 Dec 2023 2:00 AM GMT)
Kawasaki W175 Street
X

Kawasaki W175 Street (photo)

Kawasaki W175 Street: कावासाकी मोटरसाइकिल भारतीय दो पहिया मार्केट में एक लंबे समय से अपनी पैठ रखती हैं। रियायती कीमत पर तगड़ा माइलेज तय करने वाली इन बाइक्स ने एक समय में ग्राहकों। के दिल पर अपना कब्जा जमा लिया था। वहीं बाजार में तेजी से बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच आज भी कावासाकी मोटरसाइकिल ग्राहकों द्वारा डिमांड में अपनी बढ़त बनाए हुए हैं। अब ये कम्पनी अपनी बाइक में कई बड़े बदलाव के साथ इसे रिलॉन्च करने जा रही है। दोपहिया वाहन निर्माता कावासाकी ने चल रहे इंडिया बाइक वीक में अपनी नई W175 स्ट्रीट बाइक से पर्दा उठा दिया है। जिसे इसी महीने मार्केट में बिक्री के लिए भी पेश किए जाने की बात कही जा रही है। आइए जानते हैं कावासाकी नई W175 स्ट्रीट बाइक से जुड़े डिटेल्स के बारे में.....

कावासाकी नई W175 स्ट्रीट बाइक लुक और डिज़ाइन

लेटेस्ट बाइक कावासाकी नई W175 स्ट्रीट बाइक के लुक और डिज़ाइन की बात करें तो इस बैन का वजन 135 किलोग्राम है। साथ ही इसमें शामिल कलर वेरिएंट की बात करें तो ये यह कैंडी एमराल्ड ग्रीन और मेटालिक मूनडस्ट ग्रे रंग विकल्पों के साथ बिक्री के लिए उतारी जाएगी।

कावासाकी W175 स्ट्रीट रेट्रो-थीम वाले गोलाकार मल्टी-रिफ्लेक्टर हेडलैंप के साथ आती है, जिसे क्रोम बेजल के साथ सेमी-डबल क्रैडल फ्रेम पर बनी इस मोटरसाइकिल में सेमी-डिजिटल रेट्रो-थीम वाला इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। जो इस बाईक को एक धाकड़ और आकर्षक लुक प्रदान करता नज़र आता है। गोलाकार मिरर, टियर ड्राप आकार का फ्यूल टैंक और एक बड़ी सिंगल-पीस सीट भी बदलाव के तौर पर इस बाईक में शामिल की गई है।


कावासाकी नई W175 स्ट्रीट बाइक पावर पैक

इस मोटरसाइकिल को रेट्रो-क्लासिक स्टाइल में कम्पनी ने उतारने का निर्णय लिया है। जो युवा वर्ग को खास कर आकर्षित करने का काम करेगा। इस बाईक में शामिल बैट्री पैक की बात करें तो कम्पनी द्वारा W175 स्ट्रीट में 177cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 12.8bhp की पावर और 13.2Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। ट्रांसमिशन के लिए इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

बाइक में 17-इंच के पहिए और सस्पेंशन के लिए टेलीस्कोपिक फोर्क्स और ड्यूल स्प्रिंग्स मिलती हैं, जबकि ब्रेकिंग के लिए सिंगल-चैनल ABS के साथ डिस्क और ड्रम ब्रेक की सुविधा दी गई है। ये बाईक मौजूदा समय में पेट्रोल इंजन में कॉम्पैक्ट 177cc इंजन के साथ बिक्री की जाती है। कावासाकी W175 स्ट्रीट की डिलीवरी इसी महीने में शुरू होगी।


कावासाकी W175 स्ट्रीट की कीमत: 1.35 लाख रुपये

भारत में सबसे सस्ती कावासाकी बाइक्स के तौर पर लोकप्रिय इस दोपहिया वाहन की कीमत में भी अब फीचर्स अपडेट मिलने के बाद इसकी कीमतों में भी इजाफा दर्ज किया गया है। कम्पनी द्वारा जारी अपनी नई बाईक कावासाकी W175 स्ट्रीट की भारतीय ऑटो में ₹1.35 लाख रुपये एक्स-शोरूम की कीमत पर बिक्री के लिए पेश किया गया है। साथ ही कई फाइनेंस सुविधाओं को भी पेश किया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story