×

Mahindra XUV e9 Features: इस तगड़े फीचर पर बेस्ड होगा महिंद्रा XUV.e9 का नया मॉडल, टेस्टिंग में दिखी झलक

Mahindra XUV e9 Features: महिंद्रा के इलेक्ट्रिक लाइन-अप गाड़ियों की लिस्ट में XUV400 ही मार्केट में है। लेकिन अब इस लाइन-अप में XUV.e9 के जल्द शामिल होने की उम्मीद है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 27 March 2024 2:48 PM GMT
Mahindra XUV e9 Features: इस तगड़े फीचर पर बेस्ड होगा महिंद्रा XUV.e9 का नया मॉडल, टेस्टिंग में दिखी झलक
X

Mahindra XUV.e9 Features: भारत में महिंद्रा कंपनी के गाड़ियों का डिमांड काफी ज्यादा है। वहीं कार निर्माता कंपनी महिंद्रा भी अपने ग्राहकों के लिए कई तरह की गाड़ियों को भारतीय बाजारों में उतारती रहती है। एक बार फिर महिंद्रा कई इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। बता दें अगले साल 2025 की शुरुआत से ही कंपनी इलेक्ट्रिक वाहनों को इंडियन मार्केट में लॉन्च करने वाली है।

जानकारी के लिए बता दें कि, महिंद्रा के इलेक्ट्रिक लाइन-अप गाड़ियों की लिस्ट में XUV400 ही मार्केट में है। लेकिन अब इस लाइन-अप में XUV.e9 के जल्द शामिल होने की उम्मीद है। दरअसल महिंद्रा के इस इलेक्ट्रिक मॉडल XUV.e9 को टेस्टिंग के दौरान सड़कों पर दौड़ते देखा गया। जिसके बाद इस गाड़ी के फीचर लीक हो गए हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं महिंद्रा के XUV.e9 में ग्राहकों को क्या क्या फीचर मिलेंगे:

महिंद्रा के XUV.e9 में मिलेंगे ये फीचर: (Mahindra XUV.e9 Features):

महिंद्रा के XUV.e9 के फीचर्स की बात करें तो इस नई ईवी XUV.e9 का बॉडी स्टाइल लग्जरी कार की तरह ही एसयूवी कूप मॉडल जैसा होगा। इतना ही नहीं महिंद्रा XUV.e9 इलेक्ट्रिक SUV इनोवेटिव INGLO प्लेटफॉर्म पर बेस्ड मॉडल है। बता दें ये कार XUV.e9, एसयूवी कूप कैटेगरी के तहत आएगी। ऐसे में इन गाड़ियों का बॉडी स्टाइल लग्जरी कार की तरह होता है।


महिंद्रा XUV.e9 का डिजाइन की बात करें तो इसके फ्रंट में एक क्लोज़्ड ग्रिल लगी हो सकती है। जिससे फुल वाइड LED बैंड और बंपर-माउंटेड हेडलैंप जैसा फीचर मिलेगा। वहीं इसके डिजाइन में एक रेक्ड रूफलाइन हो सकती है, जो पीछे की ओर जाकर एक बड़े रियर स्पॉइलर से जुड़ी होगी। इतना ही नहीं महिंद्रा के इस नए मॉडल में हाई-डेफिनिशन 12.3-इंच डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा इस कार में 2-स्पोक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील होगा। इस ईवी में लेवल 2 एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम तकनीक, एक हेड-अप डिस्प्ले (एचयूडी) के साथ नेविगेशन और वी2एल (वाहन-टू-लोड) जैसे प्रीमियम फीचर्स भी मिलेंगे। इसके अलावा भी अन्य कई फीचर्स मिलेंगे।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story