×

Tata Altroz Racer Price: तगड़े फीचर्स के साथ भारत में जल्द लॉन्च होने जा रही ये कार, जानें क्या होगी खासियत

Tata Altroz Racer Price: टाटा अपने अपकमिंग गाड़ी Altroz Racer को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस गाड़ी में ग्राहकों को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 29 March 2024 5:00 AM GMT
Tata Altroz Racer Price: तगड़े फीचर्स के साथ भारत में जल्द लॉन्च होने जा रही ये कार, जानें क्या होगी खासियत
X

Altroz Racer: अगर आप नई गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको जल्द ही बेहतर विकल्प मिलने वाला है। दरअसल टाटा अपने अपकमिंग गाड़ी Altroz Racer को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस गाड़ी में ग्राहकों को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। बता दें पिछले साल टाटा मोटर्स ने ऑटो एक्सपो 2023 में अल्ट्रोज हैचबैक के स्पोर्टी वर्जन के तौर पर अल्ट्रोज रेसर को पेश किया था। जो अब इस साल भारत में हुए मोबिलिटी शो में थोड़े अलग लुक के साथ इस गाड़ी को फिर से पेश किया गया। हालांकि, कंपनी की ओर से इस गाड़ी को लॉन्च को लेकर कोई डिटेल सामने नहीं आई है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की बात तो, ये गाड़ी आने वाले हफ़्तों में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। तो ऐसे में आइए जानते हैं Altroz Racer में क्या मिलेंगे फीचर्स:

Altroz Racer के फीचर्स (Altroz Racer Features):

Altroz Racer के फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे बड़ी हाईलाइट होने के साथ साथ Altroz iTurbo जैसा 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर, टर्बो-पेट्रोल इंजन मिलने वाला है। बता दें कि ये इंजन 120hp पावर और 170Nm टॉर्क जनरेट करता है, जो iTurbo के 10hp पावर और 30Nm टॉर्क से कहीं ज्यादा है। इसके अलावा Altroz Racer को iTurbo में पाए जाने वाले 5-स्पीड मैनुअल की जगह पर 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ लॉन्च किया जाएगा।


इतना ही नहीं Altroz Racer के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस गाड़ी में फ्रंट फेंडर पर 'रेसर' बैजिंग, अपडेटेड ग्रिल और 16-इंच के नए डिजाइन के अलॉय व्हील्स होंगे। अल्ट्रोज रेसर में बड़ा 10.25-इंच टचस्क्रीन मिल सकता है। साथ ही इस गाड़ी में सेगमेंट-फर्स्ट वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, 360-डिग्री कैमरा, हेड-अप डिस्प्ले और वॉयस-असिस्टेड सनरूफ भी मिलने की उम्मीद है। हालांकि, कुछ फीचर्स बाद में रेगुलर अल्ट्रोज में भी मिल सकते हैं। इतना ही नहीं इसके डैशबोर्ड पर कंट्रास्ट स्टिचिंग और कलरफुल एक्सेंट के साथ नई लेदरेट अपहोल्स्ट्री मिल सकती है। इसके अलावा रेसर लाइन-अप में स्टैंडर्ड तौर पर 6 एयरबैग और ESC भी मिलेंगे।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story