×

Tata Curvv Expected Price: शानदार फीचर, Urs जैसी डिजाइन के साथ लॉन्च होगी टाटा कर्व, जानें कीमत

Tata Curvv Expected Price: टाटा जल्द ही Tata Curvv को लॉन्च करेगी। इस गाड़ी में यूजर्स को कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। कंपनी भारतीय मार्केट में अपनी इस नई एसयूवी गाड़ी को जल्द लॉन्च करने वाली है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 19 March 2024 5:40 AM GMT
Tata Curvv Expected Price: शानदार फीचर, Urs जैसी डिजाइन के साथ लॉन्च होगी टाटा कर्व, जानें कीमत
X

Tata Curvv Expected Price: टाटा अपने लेटेस्ट गाड़ी को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। कंपनी जल्द ही Tata Curvv को लॉन्च करेगी। इस गाड़ी में यूजर्स को कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। बता दें टाटा की नई बजट फ्रेंडली कार में Urus जैसा डिजाइन मिलेगा। बता दें टाटा मोटर्स भारतीय मार्केट में अपनी इस नई एसयूवी गाड़ी को जल्द लॉन्च करने वाली है जो की एक बजट रेंज में आने वाली गाड़ी होगी। तो आइए जानते हैं Tata Curvv में क्या क्या मिलेंगे फीचर्स:

Tata Curvv का फीचर्स (Tata Curvv Features):

Tata Curvv के फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी में यूजर्स को टॉप के फीचर देखने को मिलेंगे। इसमें 12.3 इंच का टच स्क्रीन infontment सिस्टम के साथ-साथ एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले का सपोर्ट मिलेगा। इतना ही नहीं 10.25 इंच का फुली डिजिटल ड्राइवर वाला डिस्प्ले और 360 डिग्री का एवरी एंगल कैमरा सपोर्ट भी मिलने वाला है। इसके अलावा इसमें बेहतरीन वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा।

इस गाड़ी में ब्लाइंड स्पॉट एसिस्ट जैसे फीचर मिलेंगे। इसमें क्रूज कंट्रोल और पुश बटन का सेटअप भी मिलने वाला है। बता दें टाटा कर्व का डिजाइन बेहद आकर्षक होने वाला है। इस गाड़ी में एलईडी टेल लाइट बार , बड़ा ग्रिल, एलईडी हेडलैंप्स, फ्लश डोर हैंडल्स, ड्यूल-टोन रूफ और 18-इंच एलॉय व्हील्स जैसे फीचर मिलेंगे। साथ ही इसमें एक पैनोरमिक ग्लास रूफ भी होगा।


टाटा कर्व में 10.25-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, टच-इनेबल क्लाइमेट कंट्रोल पेनल, वेंटिलेटेड सीट, क्रूज कंट्रोल आदि भी होंगे। साथ ही इस गाड़ी में ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, ब्लाइंड स्पॉट असिस्ट, लेन कीप असिस्ट, एडैप्टिव क्रूज कंट्रोल और 360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स ग्राहकों को मिलेंगे।

Tata Curvv की कीमत (Tata Curvv Price):

Tata Curvv की कीमत की बात करें तो भारतीय मार्केट में ये गाड़ी क्रेटा और गग्रैंड विटारा जैसी गाड़ियों को टक्कर देने वाली है। वहीं इसकी कीमत की बात करें तो भारती मार्केट में इसकी आईसीई वाले वेरिएंट की कीमत करीब 10 लाख रुपए से शुरू हो सकती है। इसके अलावा EV वाले वेरिएंट की कीमत 20 लाख रुपए की होगी। बता दें टाटा कर्व भारत की पहली कूपे एसयूवी है, जो स्पोर्टी डिजाइन, बेहतरीन इंजन और मॉडर्न फीचर्स के साथ आएगी। बता दें टाटा कर्व का इलेक्ट्रिक वर्जन भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा, जिसकी रेंज 300 किलोमीटर से ज्यादा की रहने वाली है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story