×

Tata Motors Dark Edition: SUVs का डार्क एडिशन लॉन्च, खरीदने से पहले जान लें कैसा है इनका Review

Tata Motors Dark Editions Review: कंपनी ने टाटा नेक्सन से लेकर सफारी और हैरियर तक के डार्क एडीशन को मार्केट में उतारा है। भारत में इस कंपनी की गाड़ीयों की डिमांड काफी ज्यादा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 6 March 2024 11:09 AM GMT
Tata Motors Dark Editions Review
X

Tata Motors Dark Editions Review

Tata Motors Dark Editions Review: अगर आप टाटा मोटर्स की गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए यह अच्छा मौका है। दरअसल कंपनी ने अपने डार्क एडीशन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने टाटा नेक्सन से लेकर सफारी और हैरियर तक के डार्क एडीशन को मार्केट में उतारा है। बता दें इन डार्क एडीशन्स में SUV रेंज की गाड़ियां शामिल हैं। बता दें टाटा मोटर्स के इन डार्क एडिशन की कीमत की शुरुआत 11.45 लाख रुपये से है। तो ऐसे में इन गाड़ियों को अपनी लिस्ट में शामिल करने से पहले इनके रिव्यू के बारे में आपको जान लेना चाहिए। तो आइए जानते हैं Tata Motors के इन गाड़ियों का Review:

टाटा नेक्सन डार्क एडिशन रिव्यू (Tata Nexon Dark Edition Review):


भारत में इस गाड़ी की डिमांड काफी ज्यादा है। टाटा नेक्सॉन के डार्क एडिशन की इस गाड़ी की खूबियों की बात करें तो, इसमें स्टाइल के लिए कई ऑप्शन मिलेंगे। इसमें स्लीक एलईडी लैंप्स, डायनैमिक स्टांस, डार्क मस्कट और डार्क एक्सटीरियर ट्रीटमेंट है। तो वहीं इंटीरियर में लग्जरीयस और एक्सक्लूसिव ऑल ब्लैक ऐस्थेटिक्स, ब्लैक लेदरेट सीट्स, हेडरेस्ट पर डार्क बैजिंग आदि मिलेंगे। इसके अलावा इसमें कैपेसेटिव टच एफएटीसी पैनल, अमेजन अलेक्सा और टाटा वॉयस असिस्टेंट, 200 से ज्यादा वॉयस कमांड, वायरलेस चार्जर समेत कई फीचर्स मौजूद हैं। कीमत की बात करें तो New Nexon DARK रेंज की एक्स शोरूम प्राइस 11.45 लाख रुपये से शुरू हो जाती है। टाटा के इस न्यू लॉन्च गाड़ी में कई सारी सुविधाएं उपलब्ध हैं।

टाटा हैरियर और सफारी के डार्क एडिशन की रिव्यू (Tata Harrier And Tata Safari Dark Edition Review):

टाटा मोटर्स की एसयूवी हैरियर और सफारी के डार्क एडिशन की बात करें तो दोनों ही गाड़ियों में फ्रंट और रियर एलईडी डीआरएल पर वेलकम एंड गुडबाय सिग्नेचर एनिमेशन, फ्रंट में एलईडी डीआरएल के साथ सेंटर पोजिशन लैंप मिलेंगे। इनमें ड्राइवर के घुटनों की सुरक्षा के लिए एयर बैग, अडवांस्ड हरमन ऑडियोवर्क्स से लैस जेबीएल के 10 स्पीकर्स, ऐरो इन्सर्ट और बोल्ड पियानो ब्लैक ग्रिल से लैस R19 अलॉय व्हील मौजूद है। साथ ही इसमें डुअल जोन ऑटोमैटिक टेंपरेचर कंट्रोल, टच बेस्ड सेंट्रल कंट्रोल पैनल, हेडरेस्ट में डार्क लोगो के साथ लेदरेट सीट्स, सफारी की दूसरी कतार में भी वेंटिलेटेड सीट्स समेत काफी सारी फीचर्स हैं। कीमत की बात करें तो Harrier DARK रेंज की एक्स शोरूम प्राइस 19.99 लाख रुपये से शुरू होती है। तो वहीं Safari DARK रेंज की एक्स शोरूम प्राइस 20.69 लाख रुपये से शुरू होती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story