×

Toyota Taisor SUV Price: इस दिन लॉन्च होने जा रही है टोयोटा की शानदार एसयूवी, TATA Punch को देगी कड़ी टक्कर

Toyota Taisor SUV Price: टोयोटा अपने अपकमिंग मॉडल Toyota Taisor को अगले महीने यानी अप्रैल में लॉन्च करेगी। टोयोटा अपनी इस नई एसयूवी को अर्बन क्रूजर टेजर नाम से लॉन्च करेगी।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 18 March 2024 5:20 AM GMT
Toyota Taisor SUV Price: इस दिन लॉन्च होने जा रही है टोयोटा की शानदार एसयूवी, TATA Punch को देगी कड़ी टक्कर
X

Toyota Taisor SUV Price: टोयोटा अपने अपकमिंग मॉडल (Toyota Upcoming Car) को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपना अपकमिंग मॉडल Toyota Taisor को अगले महीने यानी अप्रैल में लॉन्च करेगी। दरअसल टोयोटा अपनी नई एसयूवी को भारतीय मार्केट में उतारेगी। वहीं कंपनी ने Toyota Taisor की लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर दिया कंपनी भारत में टोयोटा टेजर 3 अप्रैल को पेश होगी। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो टोयोटा अपनी इस नई एसयूवी को अर्बन क्रूजर टेजर नाम से लॉन्च कर सकती है। तो ऐसे में आइए जानते है Toyota Taisor के फीचर्स के बारे में:

Toyota Taisor के फीचर्स (Toyota Taisor Features):

Toyota Taisor कार Fronx का अपडेटेड मॉडल है। इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो टोयोटा टेसर में नए अलॉय व्हील्स यूजर्स को मिलने वाला है। टोयोटा के इस मॉडल में शीट मेटल का होने वाला है। हालांकि, इस गाड़ी में सॉफ्ट प्लास्टिक पार्ट्स जैसे कुछ बदलाव नजर आ सकते हैं। इसके अलावा इस गाड़ी में इसमें 9 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी मिलेगी। इसके अलावा इसमें हेड-अप डिस्प्ले और 360 डिग्री कैमरा होने के साथ साथ वायरलेस चार्जर, वॉयस असिस्ट, 6 स्पीकर वाला साउंड सिस्टम होगा। साथ ही कलर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 6 एयरबैग्स समेत और भी कई जबरदस्त फीचर्स भी मिलेंगे।


टोयोटा के इस अपकमिंग मॉडल में 1.2 लीटर की टर्बो इंजन होगा। दरअसल फ्रोंक्स के 80 फीसदी ग्राहक इंजन के कारण ही टोयोटा की एसयूवी को पसंद करते हैं। खास बात ये है कि, टोयोटा लाइन-अप की ये पहली टर्बो-पेट्रोल मोटर होने वाली है। बता दें कंपनी इसके हाइब्रिड और डीजल वेरिएंट को भी लॉन्च करने की तैयारी में है। इतना ही नहीं फ्रोंक्स में सीएनजी पावरट्रेन का ऑप्शन भी मिलने वाला है।

टोयोटा (Toyota) का ये अपकमिंग मॉडल मारुति सजुकी फ्रोंक्स के साथ साथ टाटा नेक्सन, हुंडई वेन्यू, महिंद्रा XUV 300 जैसी कई गाड़ियां को कड़ी टक्कर देंगी। बता दें टोयोटा की ये गाड़ी अगले महीने यानी 3 अप्रैल को भारतीय बाजार में लॉन्च होगा। फिल्हाल कीमत और इस गाड़ी से जुड़ी ज्यादा जानकारी लॉन्चिंग के समय ही सामने आएगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story