×

West Bengal Blast: पश्चिम बंगाल में जोरदार धमाका, 5 बच्चे घायल, आम के बगीचे में था बम

Bomb Blast In Malda: मालदा के एक आम के बगीचे में बम रखा हुआ था, जिसमें तेज ब्लास्ट हो गया। इस घटना में 5 बच्चे घायल हो गए हैं।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Shreya
Published on: 24 April 2022 1:28 PM GMT (Updated on: 24 April 2022 1:48 PM GMT)
उत्तरी अफगानिस्तान में विस्फोट
X

ब्लास्ट (सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

West Bengal Blast: पश्चिम बंगाल से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर मालदा (Malda) में एक जोरदार धमाका हो गया, जिसमें 5 बच्चे घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि मालदा के एक आम के बगीचे में बम रखा हुआ था, जो ब्लास्ट हो गया। इससे 5 बच्चे घायल हो गए हैं। घटना के चलते गांव के लोगों में भय का माहौल व्याप्त है और इस दिलदहला देने वाली घटना के चलते सभी स्तब्ध हैं।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल स्थित मालदा जिले के गोपालनगर गांव में एक आम के बगीचे हुए बम धमाके से 5 बच्चे बुरी तरह ज़ख्मी हो गए हैं। शुरुआती जांच के आधार पर यह ज्ञात हुआ है कि बच्चे आम के बगीचे में खेल रहे थे और उनमें से एक बच्चे ने बम को गेंद समझकर उठा लिया, जिसके चलते हुए धमाके से कुल 5 बच्चे घायल ही गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में मौके पर बम निरोधक दस्ता और स्वास्थ्य विभाग की टीमें पहुंच गई हैं।

गांव से दो जार भरकर बम बरामद

अभीतक की सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची बम निरोधक दस्ते की टीम द्वारा की गई जांच के आधार पर गांव से दो जार भरकर बम बरामद हुए हैं। बम निरोधक दस्ते द्वारा बम को अपने कब्जे में लेते हुए उसे निष्क्रिय किया जा रहा है। आपको बता दें कि धमाके के चलते घायल हुए सभी बच्चों की उम्र 8 से 10 वर्ष के बीच बताई जा रही है। मौके पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने घायल बच्चों को फौरन नज़दीकी अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उनका इलाज जारी है।

बताया जा रहा है कि गांव में बम एक व्यक्ति के मकान के पीछे रखा हुआ था तभी वहां खेलते हुए पहुंचे बच्चों में से एक ने गेंद समझकर बम उठा लिया और बम मौके पर फट गया।

बिरभूम हिंसा में सीएम ममता का एक्शन

पश्चिम बंगाल स्थित बिरभूम में हुए हिंसा और आगजनी मामले के बाद राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य से अवैध बम और हथियारों को जब्त करने का आदेश दिया है। मुख्यमंत्री के इस आदेश के बाद से लगातार राज्य में बम और हथियारों की बरामदगी के कई मामले सामने आए हैं। प्रशासन द्वारा ऐसी जानकारी प्राप्त होते ही तुरंत छापेमरी की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story