×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Amit Shah in West Bengal: बंगाल में भाजपा की 30 सीटें आते ही TMC हो जाएगी खंड-खंड, अमित शाह ने भरी हुंकार

Amit Shah in West Bengal: केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि बंगाल में भाजपा की 30 सीटें आते ही, ये TMC खंड-खंड हो जाएगी और ममता दीदी की सरकार की विदाई हो जाएगी। शाह ने कहा कि 70 साल से कांग्रेस और TMC राम मंदिर को रोककर बैठे थे।

Jugul Kishor
Published on: 22 May 2024 8:03 AM GMT
Amit Shah in West Bengal
X

Amit Shah in West Bengal (Pic: Newstrack)

Amit Shah in West Bengal: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को टीएमसी के गढ़ माने जाने वाले पश्चिम बंगाल में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। केंद्रीय गृह मंत्री ने कांथी लोकसभा क्षेत्र के इताबेरिया में जनसभा को संधोधित किया। शाह ने कहा 5 चरण का मतदान समाप्त हो चुका है। इन 5 चरणों के चुनाव में मोदी जी 310 सीट पार कर गए हैं। ममता दीदी के इंडी अलायंस का सूपड़ा साफ हो गया है। इस बार बंगाल में भी 30 सीटें नरेन्द्र मोदी की झोली में जाने वाली हैं।

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने पूछा, पीओके हमारा है या नहीं है? ये ममता दीदी और कांग्रेस डराते हैं कि पाकिस्तान के पास एटम बम है। राहुल बाबा हम एटम बम से डरने वालों में नहीं हैं। हम पीओके को लेकर रहेंगे।


TMC खंड-खंड हो जाएगी: शाह

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि बंगाल में भाजपा की 30 सीटें आते ही, ये TMC खंड-खंड हो जाएगी और ममता दीदी की सरकार की विदाई हो जाएगी। शाह ने कहा कि 70 साल से कांग्रेस और TMC राम मंदिर को रोककर बैठे थे। आपने मोदी जी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया, उन्होंने 5 साल में ही केस भी जीता, भूमिपूजन भी किया और 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा भी कर दी। प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ममता दीदी को भी दिया गया था। लेकिन वो प्राण प्रतिष्ठा में अयोध्या नहीं गई। वो इसलिए नहीं गई, क्योंकि वो अपने वोटबैंक से डरती हैं।


ममता बनर्जी हार से बुरी तरह डरी हुईं, बोले अमित शाह

लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी हार से बुरी तरह डरी हुई हैं। कल मुझे यहां पहुंचते ही पता चला कि शुभेंदु दा के घर पर पुलिस ने रेड की है। ममता दीदी हम भाजपा वाले हैं, आपकी पुलिस से हम नहीं डरते। ये शुभेंदु अधिकारी का क्षेत्र है। मैं यहां कहकर जाता हूं कि ममता दीदी इन पर जितना अत्याचार करेगी, भाजपा शुभेंदु को उतना ही बड़ा आदमी बनाएगी।


केंद्र सरकार की योजना को ममता ने रोका : अमित शाह

शाह ने कहा कि बंगाल में राजनीतिक हिंसा ने लोकतंत्र को लगभग समाप्त कर दिया है। यहां पंचायत के चुनाव हुए, जिनमें 200 से ज्यादा लोग मारे गए। लेकिन मैं आपसे कहना चाहता हूं कि इस बार आप मत डरना, क्योंकि 5 चरण के चुनाव में ममता के गुंडे किसी का बाल भी बांका नहीं कर पाए। केंद्र सरकार की सारी योजनाएं ममता बनर्जी रोक कर बैठी हैं। पीएम आवास योजना के अंतर्गत बिहार में 87 लाख पक्के घर बनें, जबकि बंगाल में सिर्फ 38 लाख घर बन पाए। जल जीवन मिशन से बिहार के 96% घरों में पानी पहुंचा, जबकि बंगाल में सिर्फ 39% घरों तक पानी पहुंचा।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story