×

Bihar: दिनदहाड़े भयानक बमबारी बिहारा के नवादा में, लहूलुहान हुई 3 साल की बच्ची

Bomb Blast in Bihar: बिहार में दिनदहाड़े हुई बमबारी की घटना में तीन साल की एक बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई है।

Krishna Chaudhary
Published on: 12 Aug 2022 9:56 AM GMT (Updated on: 12 Aug 2022 10:08 AM GMT)
Bomb Blast in Bihar
X

Bomb Blast in Bihar (social media)

Bomb Blast in Bihar: बिहारा के नवादा जिले से एक बड़ी घटना की खबर सामने आई है। दिनदहाड़े हुई बमबारी की घटना में तीन साल की एक बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई है। घटना के कारणों का फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है। वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। बता दें कि विगत कुछ दिनों में बिहार के अलग-अलग जिलों से हिंसक वारदातों की खबरें सामने आ रही हैं। बीजेपी ने इसे जंगलराज रिटर्न्स – 2 बताया है।

आपराधिक वारदातों से सहमा बिहार

महागठबंधन सरकार के अस्तित्व में आते ही बिहार में हिंसक वारदातों की खबरें सामने आने लगी हैं। इनमें हत्या, लूट और दुराचार तक की घटना शामिल है। सबसे पहली घटना पश्चिम चंपारण की है, जहां एक मूक बधिर पुजारी की गला काट कर निर्मम हत्या कर दी गई। 55 वर्षीय पुजारी रूदल प्रसाद वर्णवाल का सिर घटनास्थल से डेढ़ किमी दूर पिपरा गांव स्थित काली मंदिर से बरामद किया गया।

इसके बाद जमुई में दिनदहाड़े पत्रकार गोकुल यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, बाइक से आए पांच बदमाशों ने सरेराह उन्हें गोलियों से भून दिया था। यादव एक हिंदी दैनिक अखबार के लिए काम किया करते थे। पुलिस अब तक अपराधी के बारे में कुछ भी पता नहीं लगा पाई है। सबसे हैरान कर देने वाली घटना राजधानी पटना की है। जहां मंगलवार रात को टोयोटा शो रूम के गार्ड को मौत के घाट उताकर शो रूम से 9 लाख रूपये कैश लूट लिए गए। घटना की जानकारी जैसे ही सुबह में फैली इलाके में हड़कंप मच गया था। पटना में इस तरह की वारदात दो दशक पहले हुआ करती थीं। इसके बाद ताजा घटना नवादा की है, जहां दिनदहाड़े बमबारी की घटना में तीन साल की एक बच्ची घायल हो गई है।

बीजेपी ने बोला हमला

बिहार में लगातार बढ़ रही आपराधिक वारदातों को लेकर विपक्षी भाजपा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हो गई है। पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इसे जंगलराज रिटर्न्स – 2 बताया है। पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि अभी बिहार में अपराध का ग्राफ और बढ़ेगा। वहीं केंद्रीय गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार में अब गुंडाराज आ गया है।

Admin 2

Admin 2

Next Story