×

Bihar News: अरवल में फूड प्वाइजनिंग से पिता-पुत्र की मौत, जानिए कैसे बीमार हुए15 लोग

Bihar News: मंगलवार को दुर्गा पूजा मेले के दौरान एक दुकान में खाना खाने के बाद इन सभी की तबीयत बिगड़ी थी।

Network
Newstrack Network
Published on: 5 Oct 2022 5:05 AM GMT
arwal food poisoning
X

अरवल में फूड प्वाइजनिंग (photo: social media ) 

Bihar News: अरवल के रोहाई गांव में फूड प्वाइजनिंग से पिता-पुत्र की मौत हो गई है, जबकि 15 लोगों की तबियत बिगड़ गई है। इन सभी का इलाज अरवल सदर अस्पताल में चल रहा है। बताया जाता है कि मंगलवार को दुर्गा पूजा मेले के दौरान एक दुकान में खाना खाने के बाद इन सभी की तबीयत बिगड़ी थी। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई तबीयत बिगड़ते ही लोगों ने सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया अस्पताल में भी लोगों की भीड़ लग चुकी है दो लोगों की मौत से ग्रामीण दहशत में हैं। सभी लोग करपी थाना क्षेत्र के केश्वर बिगहा, बाजीतपुर और बारा गांव के रहने वाले हैं।

ग्रामीणों का कहना है कि सभी बच्चे दुर्गा पूजा में मेला घूमने के लिए गए थे। इस दौरान सभी ने एक ही फूड कॉर्नर से मिठाई और ब्रेड पकोड़ा खाई थी, जिसके बाद वे लोग मेला घूम कर घर चले गए। मंगलवार देर अचानक रात में उनकी तबीयत बिगड़ गई। आननफानन में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान पिता-पुत्र की इलाज के दौरान मौत हो गई।

मामले में सदर अस्पताल के डॉक्टर महेंद्र शर्मा ने बताया गया कि सभी लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें 9 छोटे-छोटे बच्चे हैं कुछ महिला और पुरुष भी हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि 24 घंटे के अंदर सभी रिकवरी कर लिए जाएंगे। स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन इस मामले को गंभीरता से ले। संबंधित फूड कॉर्नर की जांच करवाएं। आरोपी की गिरफ्तारी करे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story