×

Bihar News: अपराधियों ने दो बच्चियों को छत से नीचे फेंका, तोड़फोड़, आगजनी और हिंसा

Bihar News: 5 मंजिला इमारत से दो लड़कियों को नीचे फेंक दिया गया। जिसमें एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 4 Feb 2022 2:37 AM GMT (Updated on: 4 Feb 2022 2:41 AM GMT)
bihar violence
X

हादसे के बाद आगजनी और हिंसा (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Bihar News: बिहार से आ रही ताजा खबर के मुताबिक पटना (Patna) में एक बड़ी घटना में अपराधियों ने दो नाबालिग लड़कियों (two minor girls) को एक पांच मंजिला इमारत से नीचे फेंक दिया जिसमें एक बच्ची की मौत (one died) हो गई।

बिहार की राजधानी पटना से मिली इस लोमहर्षक खबर के मुताबिक गुरुवार की शाम अपराधियों ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। जिसमें 5 मंजिला इमारत से दो लड़कियों को नीचे फेंक दिया गया। जिसमें एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य लड़की घायल (injured) है। घटना से क्षेत्र में तनाव हो गया। आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया और बवाल काटा। हिंसा में कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और लोगों को शांत कराया। फिलहाल तनावपूर्ण स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र की मार्केट कमेटी के पास शिव शक्ति नगर में 5 मंजिला मकान की छत पर कुछ अपराधी छिपे हुए थे। इसी बीच छत पर कपड़ा फैलाने के लिए दोनों नाबालिग किशोरियां चली गईं। कहा जा रहा है कि पकड़े जाने के डर से अपराधियों ने उन्हें छत से नीचे फेंक दिया। हादसे में एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

फल विक्रेता की बेटियां

मिली जानकारी के अनुसार दोनों लड़कियों की पहचान फल विक्रेता नंदलाल गुप्ता की 10 साल की बेटी शालू और 12 साल की सलोनी के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही भीड़ जमा हो गई और हंगामा शुरू हो गया। लोगों ने एक युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। गुस्साए लोगों ने तोड़फोड़ के साथ ही आगजनी शुरू कर दी।

घटना के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि गुस्साए लोगों ने दो ऑटों को आग के हवाले कर दिया है। बताया जाता है कि आरोपी इस इलाके का भी रहने वाला नहीं है। बताया गया है कि मुन्ना जी के मकान में बच्चियां अपने माता-पिता के साथ किराए पर रहती थीं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story