×

Bihar News: बिहार के बांका में डीजल लूटने की मची होड़, बर्तनों और कंटेनरों में भर कर लूटा

Bihar News: भागलपुर-दुमका हाईवे पर डीजल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। देखते ही देखते इलाके में यह खबर आग की तरह फैल गई। लोग तेल लूटने के लिए पहुंच गए।

Network
Report Network
Published on: 13 Nov 2022 6:56 AM GMT
Bihar News
X

बिहार के बांका में डीजल लूटने की मची होड़ (Pic: Social Media)

Bihar News: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम से जनता त्रस्त है। अगर मुफ्त में तेल सड़क पर दिख जाए तो उसे लेने की होड़ सी मच जाती है। ऐसा ही वाक्या देखने को मिला बिहार के बांका जिले में। दरअसल, भागलपुर-दुमका हाईवे पर डीजल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। तेल का रिसाव होने लगा। देखते ही देखते इलाके में यह खबर आग की तरह फैल गई। लोग तेल लूटने के लिए पहुंच गए। होड़ ऐसी मची कि लोग आपस में धक्का-मुक्की करने से भी बाज नहीं आए। जिसे जो सामान मिल रहा था, वो उसे लेकर टैंकर के पास पहुंच रहा था। देखते ही देखते करीब 10 किलोमीटर से लोग उमड़ पड़ी। टैंकर पलटने से गिर रहे तेल को लोग घर में पानी भरने और खाना पकाने के लिए इस्तेमाल करने वाले बर्तन और बाल्टी में भरकर ले जा रहे थे।

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सड़क से भीड़ हटाने की कोशिश की लेकिन लोग नहीं माने और तेल अपने-अपने कंटेनर में लूटने लगे। इसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग कर लोगों को हटाया। हालांकि, तब तक लोग टैंकर से करीब करीब सारा तेल निकाल चुके थे। पुलिस का कहना है कि टैंकर को जब्त कर लिया गया है। तेल कंपनी को सूचना दे दी गई है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि रविवार सुबह भागलपुर की ओर से एक टैंकर तेज रफ्तार में आ रही थी। बाराहाट के पास अनियंत्रित होकर रोड किनारे पलट गई। हादसे के बाद तेल का रिसाव होने लगा। लोग बाल्टी और डिब्बा लेकर तेल लूटने के लिए वहां पहुंच गए। लोगों ने सारा तेल लूट लिया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story