×

Bihar: रातों-रात करोड़पति बना युवक, इतने रुपए खाते में देख डर के कारण भागा पूरे परिवार के साथ

Bihar News: बिहार के लखीसराय में एक युवक रातों-रात खबरपति हो गया। इतने रुपए अपने अकांउट मे देख वह अपने पूरे परिवार को लेकर डर के कारण घर से फरार हो गए।

Network
Report Network
Published on: 8 Aug 2022 4:24 AM GMT
Bihar News
X
इसी लड़के के खाते में आए रूपये (फोटों: न्यूज नेटवर्क)
Click the Play button to listen to article

Bihar News: बिहार के लखीसराय में एक युवक रातों-रात खबरपति हो गया। चौंकाने वाली बात यह है कि इतने रुपए अपने अकांउट मे देख वह अपने पूरे परिवार को लेकर फरार हो गए। इतनी बड़ी रकम कहां से आए और किसने भेजे इसकी जानकारी किसी को नहीं है। लोगों का कहना है कि किसान सुमन कुमार शेयर मार्केट में पैसे लगाता है। अचानक जब इतनी बड़ी रकम उसके खाते में ट्रांसफर हुआ तो उसने कोटक सिक्योरिटीज से इस राशि के बारे में पूछा। RTI भी फाइल की लेकिन किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। सुमन डर हुआ है। वह इस राशि को निकाल नहीं रहा है।

यह पूरा मामला जिले के बड़हिया इलाके के वार्ड नंबर 2 का है। स्थानीय सुमन कुमार के खाते में अचानक एक खरब 68 अरब 33 करोड़ 42 लाख 58 हजार 400 रुपये और 10 पैसा (1,68,33,42,58,400.10) आ गया है। हालांकि, घर से फरार होने से पहले सुमन ने बताया था, कि उसके कोटक सिक्योरिटीज बैंक के ट्रेडिंग अकाउंट में 26 जुलाई की सुबह 11 बजकर 20 मिनट पर यह राशि अचानक आ गया। इतनी बड़ी राशि का मैसेज देख उसके होश उड़ गए। इसके बाद परिजनों को जानकारी दी सब चौंक गए।

सुमन ने बताया कि इतनी बड़ी राशि कहां से भेजी गई यह पता नहीं चल पा रहा है। प्रशासन से रिक्वेस्ट है कि इसकी जांच करे। इसमें उनकी कोई गलती नहीं है। हालांकि सुमन ने 27 जुलाई को इसकी सूचना स्पीड पोस्ट के माध्यम से मुंबई मालदा ईस्ट मेन ब्रांच को दी है, लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं मिला है। लोगों का कहना है कि सुमन शेयर मार्केटिंग का काम करता है।

आशंका है कि शेयर मार्केट में उसने इतनी बड़ी राशि जीती हो और उसे पता नहीं चल पाया। सुमन इस वक्त किसी से मिल जुल नहीं है। सोमवार सुबह से ही उसके घर का दरवाजा बाहर से लॉक है। आशंका है कि वह पूरे परिवार के साथ कहीं चला गया। पुलिस से अपील है कि वो इस मामले की जांच करे।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story