×

Bihar News: जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत, एक शख्स ने गंवाई आंखों की रोशनी, 3 की हालत गंभीर

Bihar News: बिहार में शराबबंदी के बावजूद देसी शराब की बिक्री जारी है। एक बार फिर जहरीली शराब पीने से मौत का मामला सामने आया है। एक शख्स की आंखों की रोशनी चली गई, जबकि तीन ही हालत गंभीर है।

Network
Newstrack Network
Published on: 2 Aug 2022 7:27 AM GMT
bihar news two people died due to consuming spurious liquor in saran district
X

Bihar : जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत

Bihar News : बिहार के सारण जिले (Saran District) के पानापुर में दो लोगों की संदिग्ध मौत हो गई, जबकि एक युवक की आंखों की रोशनी चली गई। वहीं, 3 अन्य युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है। चारों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। मरने वाले एक शख्स की पत्नी ने शराब पीने की बात कही। गांव वालों का कहना है कि दोनों की जान जहरीली शराब (Jahrili Sharab) पीने से हुई। हालांकि, मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम नहीं करवाया गया।

इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। इस मामले में ग्रामीण कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है। यह घटना पानापुर थाना क्षेत्र के रामदासपुर जीपुरा गांव की है। मरने वालों की पहचान 25 वर्षीय रोहित कुमार और 26 वर्षीय मिंटू कुमार के रूप में हुई।


राजमिस्त्री और उसके स्टाफ के रूप में करते थे काम

दरअसल, सोमवार की शाम काम खत्म करने के बाद एक साथ देसी शराब पीया। इसके बाद घर चला गया। वहीं, जब इनकी तबीयत बिगड़ने लगी, तो परिजन आनन-फानन में अस्पताल ले गए। इनमें से एक युवक की आंखों की रोशनी चली गई। जबकि, दो युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि इलाके में खुलेआम देसी शराब की ब्रिकी होती है। इस पर लगाम लगनी चाहिए। दोनों की मौत जहरीली शराब के सेवन से ही हुई है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाए।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story