×

Bihar News: अररिया में अलग-अलग जगह एक ही गांव के बच्चे डूबे, किशोरों की मौत से मचा कोहराम

Bihar News: अररिया के पकरी पंचायत के बेलवारी गांव के दो बच्चे अपने-अपने ननिहाल गए थे। नहाने के क्रम में दोनों की मौत हो गई। चूंकि, मामला एक ही गांव से जुड़ा है तो वहां मातमी सन्नाटा पसरा है।

Network
Newstrack Network
Published on: 23 July 2022 1:16 PM GMT
two teenagers died due to drowning in araria
X

डूबने से मौत की फाइल तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Bihar News: अररिया जिले के पलासी इलाके में शनिवार (23 जुलाई 2022) को दो अलग-अलग स्थानों पर पानी से भरे गड्ढे में डूबने से दो बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। दो बच्चों की मौत प्रखंड क्षेत्र में चर्चा का विषय रही। मासूमों की मौत से क्षेत्र में शोक की लहर है।

क्या है मामला?

जानकारी अनुसार, अररिया जिले के पकरी पंचायत (Pakri Panchayat) के बेलवारी वार्ड नंबर- 13 में नहाने के दौरान 10 वर्षीय नासिर की मौत हो गई। वहीं, जिले के कुजरी गांव में नहाने के दौरान ही 07 वर्षीय महबूब की भी मौत हो गई। बेलवारी गांव का निवासी नासिर सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में बच्चों के साथ नहाने गया था। नासिर के पिता का नाम जमशेद है। प्राप्त सूचना के अनुसार, नासिर एक हफ्ते पहले अपनी मां दुखनि के साथ बेलवारी गांव अपने नाना के घर आया था।


डूबने वाले दोनों बच्चे एक ही गांव के

इसे संयोग ही कहा जाए कि कुजरी गांव में पानी में डूबने वाले बच्चे महबूब के पिता का नाम मो मुसब्बीर है, जो बेलवारी गांव का रहने वाला है। करीब एक महीने पहले ही महबूब अपने नाना के घर कुजरी गांव आया था। उसकी भी मौत अन्य बच्चों के साथ नहाने के दौरान ही हुई। महबूब को परिजनों द्वारा पलासी सीएचसी लाया गया। मौके पर मौजूद डॉ नंद किशोर ने जांच के बाद महबूब को मृत घोषित कर दिया। वहीं, बेलवारी वार्ड नंबर- 13 के वार्ड सदस्य मो. आबिद ने कहा कि दोनों मौतें बेलवारी गांव से संबंधित हैं। उन्होंने कहा कि, इस घटना से बेलवारी गांव में मातम पसरा हुआ है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story