×

Bihar Floor Test: फ्लोर टेस्ट के दौरान नीतीश कुमार के बयान पर निराश हुए संजय जायसवाल, कहा- मुख्यमंत्री झूठ बोल रहे हैं

Bihar Floor Test: फ्लोर टेस्ट के दौरान नीतीश कुमार के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने निशाना साधा है।

Network
Newstrack Network
Published on: 25 Aug 2022 4:12 AM GMT
cm Nitish Kumar-BJP Sanjay Jaiswal
X

नीतीश कुमार के बयान पर निराश संजय जायसवाल (photo: social media )

Bihar Floor Test: बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा दिए गए बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने निराशा व्यक्त की। कहा- मुख्यमंत्री झूठ बोल रहे हैं उन्होंने कहा कि 6 हजार करोड के जल योजना हमने अपने पैसे से बनाया है। वह पैसा पंचायती राज का था पूरा बिहार पैसा बिहार सरकार का नहीं और दूसरा उन्होंने झूठ बोला कि हम पहले बना लिए इसलिए हमने नहीं लिया सच बात यह है कि केंद्र सरकार की योजना 2 साल में तो 12 हजार करोड़ होते। मुख्यमंत्री जी ने नल जल इतने घोटाले करवाए हैं इसलिए मुख्यमंत्री जी नहीं चाहते थे कि उनके घोटालों का पर्दाफाश हो इसलिए मुख्यमंत्री ने नल जल योजना के 12 करोड़ की राशि को जो बिहार की गरीब जनता को अतिरिक्त मदद देने काम होता उसे नहीं लिया।

प्रदेश अध्यक्ष ने सवाल किया कि मुख्यमंत्री जी बताएं कि अगर वह केंद्र से 12 हजार करोड़ नहीं लिया तो क्या वह भी केंद्र सरकार का नियम जो है कि हर टंकी में सेंसर और हर आखरी नल में जो सेंसर लगेगा जिससे कि यह जानकारी मिल सके कि हर गरीब के घर में नल पहुंचा है कि नहीं पहुंचा है वह देखने का काम करेंगे।वही तेजस्वी पर निशाना साधते हुए जंगकराज की भी विवेचना की। संजय जायसवाल ने कहा तेजस्वी बहुत दुखी हैं क्योंकि गुरु ग्राम के उनके मॉल सहित विभिन्न स्थानों पर जो रेड हुआ है और उनके कारनामो को उजागर किया गया है। प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने विधानसभा में बीजेपी के नेता विजय कुमार सिन्हा और विधान परिषद में सम्राट चौधरी के होने की भी घोषणा की।

बीजेपी के ऊपर दिए अशोभनीय बयान

वहीं बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीबीआई को लेकर बीजेपी के ऊपर दिए गए अशोभनीय बयान को लेकर राजद पर निशाना साधा है। बुधवार को पार्टी कार्यालय में उन्होंने कहा कि खिंसियानी बिल्ली खंबा नोचे, यह उनका स्तर है। मैं तो इतना ही कहूंगा, कानून अपना काम करता है, करता रहेगा। सरकार आती है सरकार जाती है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story