×

Bihar: भोजपुर में जमीनी विवाद में भाई-भतीजे ने पीट-पीटकर ली बुजुर्ग की जान, पुलिस कार्रवाई तेज

Bihar News: परिजनों का आरोप है कि बुधवार शाम वे अपने खेत पर गए थे। इसी दौरान उनके भाई और भतीजे भी खेत पर गए। जमीनी विवाद में पिता-पुत्र ने पीट-पीटकर संपत तिवारी को मार डाला।

Network
Newstrack Network
Published on: 28 July 2022 8:21 AM GMT
brother and nephew killed old man for land dispute in bhojpur district in bihar
X

 मृतक संपत तिवारी (फाइल फोटो)

Bhojpur Crime News : बिहार के भोजपुर जिले में जमीन विवाद (Land Dispute In Bhojpur) में भाई और भतीजे ने मिलकर बुजुर्ग की हत्या कर दी। यह घटना बड़हरा थाना (Badhra Police Station) इलाके के सिन्हा गांव की है। मृतक की पहचान संपत तिवारी (68 वर्ष) के रूप में हुई है। परिजनों का आरोप है कि बुधवार शाम वे अपने खेत पर गए थे। इसी दौरान उनके भाई और भतीजे भी खेत पर गए।

पिता-पुत्र ने संपत तिवारी से कहा, 'यह खेत तुम्हारा नहीं है।' इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हुआ। इतने में भाई और भतीजे ने संपत तिवारी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन, इलाज के दौरान संपत तिवारी ने दम तोड़ दिया।

आरोपियों की तलाश में छापेमारी

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने बताया कि, 'आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जमीन विवाद में मारपीट और हत्या की बात सामने आई है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।'

मृतक की बहू ने ये कहा

वहीं, संपत तिवारी की बहू मधु तिवारी ने बताया कि, 'चाचा ससुर ददन तिवारी से उनका जमीन विवाद चल रहा था। उसके ससुर जब भी खेत पर जाते तो ददन तिवारी और उनका परिवार विवाद करता था। मधु तिवारी ने आरोप लगाया कि बुधवार शाम ददन तिवारी तथा उनके बेटे ने ही मेरे ससुर को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story