×

JDU Leader Murder: जदयू नेता की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित भीड़ ने जाम किया पटना

JDU Leader Murder: आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया और मुनमुन को गंभीर हालत में भर्ती कर लिया गया।

Jugul Kishor
Published on: 25 April 2024 2:12 AM GMT
JDU Leader Murder
X

सीएम नीतीश कुमार के साथ सौरभ कुमार (Pic: Newstrack)

JDU Leader Murder: लोकसभा चुनाव के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (JDU) के एक युवा नेता की देर रात उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई, जब वह पटना में एक कार्यक्रम से लौट रहे थे। गोलीबारी में उनके साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक बाइक सवार चार लोगों ने सौरभ कुमार (Saurabh Kumar Murder) को सिर में दो गोली मारी, जबकि उसके साथी मुनमुन को तीन गोली मारी गई। आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया और मुनमुन को गंभीर हालत में भर्ती कर लिया गया।

राजधानी पटना के परसा बाजार इलाके में इस हत्या के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। आज यानि गुरुवार को सुबह-सुबह इस घटना के बाद बाद आक्रोशित लोगों ने पटना-गया रोड जाम कर हंगामा शुरू कर दिया है।

रिसेप्शन पार्टी में रात 12 बजे हुई हत्या

जानकारी के मुताबिक जदयू नेता (JDU Leader) सौरभ कुमार (Saurabh Kumar) बुधवार की देर रात बढइयां कोल गांव में अपने एक मित्र अजीत कुमार के भाई की रिसेप्शन पार्टी में गए थे। बताया जा रहा है कि रात लगभग 12 बजे रिसेप्शन पार्टी से अपने एक मित्र मुनमुन कुमार के साथ वापस अपने घर शिव नगर लौट रहे थे। सौरभ कुमार अपनी गाड़ी पर बैठ रहे थे, तभी मोटरसाइकिल से आए तो चार अपराधियों ने ताबड़तोड़ कई गोलियां चला दीं।

सौरभ कुमार के सिर और उनके दोस्त मुनमुन कुमार के पेट-हाथ में गोलियां लगीं। गोली लगते ही वे लोग वहीं गिरकर गए। इस बीच अपराधी वहां से फरार हो गए। गोलीबारी की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने सौरभ कुमार को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल मुनमुन कुमार को पटना के कंकड़बाग स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story