×

Bihar News: गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर बिहार में सियायत तेज, सुने क्या बोले रविशंकर प्रसाद

Bihar Politics News: रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कि भाजपा बिहार के हर कोने में जाएगी और बताएगी कि ऐसा अवसरवादी गठबंधन बिहार में है जिसमें कोई प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहा है।

Network
Newstrack Network
Published on: 22 Sep 2022 11:54 AM GMT
Bihar News: गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर बिहार में सियायत तेज, सुने क्या बोले रविशंकर प्रसाद
X

Bihar News: भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह पूर्णिया और किशनगंज के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। किशनगंज में उनका सरकारी कार्यक्रम भी है। सरकारी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। पूर्णिया में बड़ी पब्लिक मीटिंग है। बाद में किशनगंज में बिहार प्रदेश के नेताओं सांसदों-विधायकों के साथ बैठक करेंगे। सुना है कि लालू प्रसाद (Lalu Prasad), नीतीश कुमार (Nitish Kumar), तेजस्वी यादव परेशान हैं।

उन्होंने तंज कसते हुए प्रश्न पूछा कि क्या गृह मंत्री को बिहार आने के लिए लालू प्रसाद, नीतीश कुमार से परमिशन लेना पड़ेगा ? इसका क्या मतलब है ? फिर वही भाषा...। बिहार भारत का अंग है और बिहार में सभी को जाने घूमने का अधिकार है। सभी देशवासियों को ये अधिकार है। गृह मंत्री देश में कहीं भी जा सकते हैं। अवसरवादी गठबंधन परेशान हो जाता है। हम बिहार में अपने संगठन का और विस्तार करेंगे।

भाजपा बिहार के हर कोने में जाएगी-रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कि भाजपा बिहार के हर कोने में जाएगी और बताएगी कि ऐसा अवसरवादी गठबंधन बिहार में है जिसमें कोई मुख्यमंत्री बनने को बेकरार है और कोई प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहा है। उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि बिहार में कौन आएंगे और नहीं आएंगे उस पर सवाल उठना बंद करें। हम बिहार में घूमेंगे, काम करेंगे और बिहार की प्रतिष्ठा को जगाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने पीएम के ख्वाब के लिए बिहार के लोगों के साथ विश्वासघात कर दिया। बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर बिहार में सियायत तेज हो गई है। पक्ष-विपक्ष के नेता एक-दूसरे पर लगातार हमला बोले रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story