×

Bihar News: 4 बच्चों की मां को उसके बॉयफ्रेंड ने उतारा मौत के घाट, एक हाथ पर पति का नाम तो दूसरे पर प्रेमी का

Bihar News: स्थानीय लोगों का कहना है कि मौत की वजह प्रेस-प्रसंग हैं। महिला के बेटे ने भी उसके (कबूतरी देवी) के बॅायफ्रेंड (रिश्ते में देवर भी लगता है) पर हत्या का आरोप लगाया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 3 Oct 2022 4:22 AM GMT
Mother killed by her boyfriend
X

4 बच्चों की मां को उसके बॉयफ्रेंड ने उतारा मौत के घाट (photo: social media )

Bihar News: भोजपुर में एक महिला की हत्या कर दी गई। वह चार बच्चों की मां थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण जहर खाने से बताया गया। घटनरा टाउन थाना क्षेत्र के बरहबतरा इलाके की है। मृत महिला की पहचान सारंगपुर गांव निवासी श्रवण चौधरी की पत्नी कबूतरी देवी (35) के रूप में हुई। स्थानीय लोगों का कहना है कि मौत की वजह प्रेस-प्रसंग हैं। महिला के बेटे ने भी उसके (कबूतरी देवी) के बॅायफ्रेंड (रिश्ते में देवर भी लगता है) पर हत्या का आरोप लगाया है।

मृत महिला के बेटे ने बताया कि उसके पिता (श्रवण चौधरी) 7 माह पहले एक हत्या के आरोप में जेल गए थे। इसके बाद राहुल नाम के युवक से उसकी मां का अफेयर शुरू हुआ। दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे। जब मैंने विरोध किया तो राहुल ने मुझे जान से मारने की धमकी भी दी थी। 20 दिन पहले पिता जेल से बाहर निकले। रविवार को मां पिताजी से रुपए लेकर बाजार गई थी। उसने कहा कि दशहरा के कपड़े खरीदने जा रही हूं। लेकिन वापस नहीं लौटी।

महिला के बेटे ने बताया कि राहुल ने बाइक खरीदने के नाम पर मेरी मां से एक लाख रुपए भी लिए थे। काफी मांगने पर उसने 20 हजार लौटाया। मां 80 हजार की मांग कर रही थी। रविवार देर रात मां को जहर खिलाकर घर से फरार हो गया। कुछ देर बाद जब हमलोग मां के कमरे में गए तो वह नहीं मिली। इसके बाद काफी खोजबीन करने पर बरहबतरा बांध के पास गिरी पड़ी थी। इसके बाद पुलिस की मदद से आननफानन में अस्पताल ले जाने लगे लेकिन रास्ते में ही मां ने दम तोड़ दिया।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इधर, घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर, पुलिस को छानबीन के दौरान महिला के दोनों हाथ पर पति और प्रेमी का नाम दिखा तो दंग रह गई। मृत महिला के दाहिने हाथ पर उसके पति श्रवण और उसका नाम लिखा है। वहीं उसके बाएं हाथ पर उसका और प्रेमी राहुल का नाम लिखा है। नगर थानेदार अनिल कुमार ने कहा कि महिला के मायके वालों को बुलाया गया है। आरोपी राहुल की तलाश में छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story