×

Reliance Jewels Valentine Collection: वैलेंटाइन डे 2024 से पहले रिलायंस ज्वेल्स ने अपने नए कलेक्शन का अनावरण किया

Reliance Jewels Valentine Collection: भारत में तेजी से बढ़ते हुए और विश्वसनीय ज्वेलरी ब्रांड रिलायंस ज्वेल्स ने अपना विशेष कलेक्शन को वैलेंटाइन डे से पहले लांच किया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 8 Feb 2024 5:31 PM GMT
Reliance Jewels Valentine Collection
X

Reliance Jewels Valentine Collection (Image Credit-Social Media)

Reliance Jewels Valentine Collection: मुंबई, 6 फरवरी, 2024- वेलेंटाइन डे के अवसर पर, भारत में एक तेजी से बढ़ते हुए और विश्वसनीय ज्वेलरी ब्रांड में से एक, रिलायंस ज्वेल्स एक विशेष संग्रह लेकर आया है। इस अवसर को दुनिया भर में साहचर्य के उत्सव के रूप में मनाया जाता है। वैलेंटाइन डे की सच्ची भावना का जश्न मनाते हुए, रिलायंस ज्वेल्स ने 14 कैरेट के पीले सोने, गुलाबी सोने और हीरे से बनी उत्कृष्ट रूप से तैयार की गई अंगूठियों, कपल बैंड्स और पेंडेंट का एक विशेष वेलेंटाइन डे संग्रह पेश किया है, जो रोज पहनने के लिए उपयुक्त हैं, जो युगल जोड़े के बीच साझा प्यार की निरंतर याद दिलाते हैं। इस कलेक्शन में रिलायंस ज्वेल्स की विशेष डिज़ाइन शैली रोजमर्रा के लुक को बेहतर बनाने के लिए स्टाइल और कम्फर्ट का प्रतीक हैं।

रिलायंस ज्वेल्स का नया कलेक्शन

यह संग्रह एक महिला द्वारा रिश्तों में लाई जाने वाली उज्ज्वलता और सुंदरता की भावना को अपनाने के लिए सोच-समझकर तैयार किया गया है, इस प्रकार जीवन की विभिन्न तरह की यात्राओं में महिलाओं की सहनशीलता का सम्मान किया जाता है। इसमें बोल्ड से लेकर परिष्कृत और जटिल रूप से डिज़ाइन किए गए टुकड़ों तक, यह उस ताकत को प्रतिबिंबित करता है, जिसे महिलाएं अपने साथी के लिए मजबूत होने के नए दृष्टिकोण के साथ रिश्ते में ला सकती हैं। यह कलेक्शन रिलायंस ज्वेल्स के नवीनतम अभियान #MyStrongerHalf के साथ है, जो उन क्षणों के जश्न को समर्थित करता है, जब महिलाएं जीवन में सभी तरह के उतार-चढ़ाव में पुरुषों को प्रोत्साहित करने और उनका समर्थन करने के लिए मौजूद होती हैं।


वैलेंटाइन्स डे हमेशा सच्चे प्यार की संवेदना का प्रतीक रहा है। यह एक जोड़े द्वारा साझा किए गए बंधन, उनके प्यार और एक-दूसरे के प्रति सराहना का प्रतीक है। रिलायंस ज्वेल्स ने इस संग्रह को प्रस्तुत किया है, ताकि आज की दुनिया में एक महिला जो अत्यंत शालीनता के साथ कई भूमिकाओं को निभा रही है, उनकी ताकत और उपलब्धियों का प्रतिनिधित्व किया जा सके।


रिलायंस ज्वेल्स ग्राहकों को ऑनलाइन और चुनिंदा स्टोरों में भव्य संग्रह देखने के लिए आमंत्रित करता है।


रिलायंस ज्वेल्स के विषय में

रिलायंस ज्वेल्स, रिलायंस रिटेल लिमिटेड का एक हिस्सा है और 200 से अधिक शहरों में शोरूम और दुकानों में 400 से ज्यादा स्टोर संचालित करता है। ब्रांड सोने, हीरे और चांदी के आभूषण संग्रह की शानदार रेंज को प्रस्तुत करता है। डिजाइन और शिल्प कौशल पर ध्यान देने के साथ, ब्रांड का लक्ष्य अपने ग्राहकों को कला, शिल्प और समृद्ध भारतीय विरासत से प्रेरित अनूठे डिज़ाइनर संग्रहों की अनूठी पेशकश प्रदान करना है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story