×

Chhattisgarh: घर से आ रही थी बदबू, दरवाजा तोड़ अंदर घुसी पुलिस, फंदे से लटके मिले पति-पत्नी और बेटी

Chhattisgarh: कई दिनों से एक घर बंद पड़ा था। आसपास तेज बदबू फैलने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया।

Krishna Chaudhary
Published on: 29 Dec 2023 9:36 AM GMT
Husband wife and daughter dead body in Raipur
X

Husband wife and daughter dead body in Raipur   (photo: social media )

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ की रायपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक घर से परिवार के सभी सदस्य मृत अवस्था में मिले। पुलिस को शक है कि परिवार के सदस्यों ने आत्महत्या की है। मामला टिकरापारा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीएसयूपी कॉलोनी का है। यहां कई दिनों से एक घर बंद पड़ा था। आसपास तेज बदबू फैलने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़ कर घर के अंदर घुसी तो नजारा देखकर दंग रह गई। घर के अंदर तीन शव फंदे से लटके हुए मिले। मृतकों की शिनाख्त 48 वर्षीय लखनलाल सेन, उसकी पत्नी 42 वर्षीय रानू सेन और 14 वर्षीय पायल के रूप में हुई है। पुलिस ने गुरूवार देर शाम तीनों के शव उनके घर से बरामद किए।

मौके से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

मृतक लखनलाल सेन एक स्टील कारोबारी के यहां गाड़ी चलाता था। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। स्थानीय लोग भी परिवार के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता पा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लगता है। तीनों ने तीन-चार दिन पहले आत्महत्या की है। तीनों शवों को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद और अधिक जानकारी सामने आएगी।

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उस घर को भी सील कर दिया गया है। पुलिस पड़ोसियों के अलावा मृतक परिवार के रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर रही है। मृतक लखनलाल सेन जिस स्टील कारोबारी के यहां काम करता था, उनसे भी पूछताछ की जाएगी।

बता दें कि कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक मकान से पुलिस ने पांच लोगों के कंकाल बरामद किए हैं। सभी कंकाल एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मकान में रहने वाले लोगों को आखिरी बार साल 2019 में देखा गया था। वे दुनिया से पूरी तरह से कटकर रह रहे थे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story