×

Helicopter Crash Video: रायपुर में बड़ा हादसा, जलकर खाक हुआ हेलीकॉप्टर, दो पायलट की मौत

Helicopter Crash in Raipur: रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर गुरूवार रात एक हेलीकॉप्टर क्रैश (Helicopter Crash Video) हो गया। इस हादसे में दोनों पायलटों की मौत हो गई है।

Krishna Chaudhary
Report Krishna ChaudharyPublished By Praveen Singh
Published on: 12 May 2022 5:39 PM GMT (Updated on: 12 May 2022 5:47 PM GMT)
Two pilots killed in Raipur helicopter crash Video
X

Two pilots killed in Raipur helicopter crash Video

Helicopter Crash in Raipur: रायपुर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर गुरूवार रात एक हेलीकॉप्टर क्रैश (Helicopter Crash Video) हो गया। इस हादसे में दोनों पायलटों की मौत हो गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

देखें रायपुर हेलीकॉप्टर क्रैश का वीडियो...

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, तकनीकी खामी के कारण ये हादसा हुआ है। हालांकि स्थिति स्पष्ट जांच के बाद ही हो पाएगी। मौके पर पुलिस और बचाव दल की टीम पहुंच चुक है। बताया जा रहा है कि ये हादसा टेस्टिंग के दौरान हुआ है। जो हेलीकॉप्टर दुर्घटना का शिकार हुआ है वो सरकारी था और अब पूरी तरह से नष्ट हो चुका है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद एक पायलट की मौत मौके पर ही हो गई जबकि दूसरे ने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ा।

रायपुर पुलिस का बयान

रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर हुए इस जानलेवा हादसे पर पुलिस का बयान आ चुका है। रायपुर के सीनियर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि राज्य सरकार का हेलीकॉप्टर हवाई अड्डे पर रात 9 बजकर 10 मिनट पर हादसे का शिकार हुआ। ये हादसा तब हुआ जब पायलट कैप्टन गोपाल कृष्ण पांडा और कैप्टन एपी श्रीवास्तव फ्लाइंट प्रैक्टिस कर रहे थे। हादसे में दोनों की जान चली गई।

सीएम बघेल ने जताया दुख

प्रदेश सरकार के हेलीकॉप्टर क्रैश की घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अभी रायपुर में एयरपोर्ट पर स्टेट हेलीकॉप्टर के क्रैश होने की दुखद सूचना मिली। इस दुखद हादसे में हमारे दोनों पालयट कैप्टन गोपाल कृष्ण पांडा और कैप्टन एपी श्रीवास्तव का निधन हो गया। इस दुख की घड़ी में ईश्वर उनके परिवारजनों को संबल एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे। ॐ शांति:। वहीं राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी हादसे पर ट्वीट कर दुख जताया है।

Admin 2

Admin 2

Next Story