×

बंद हुई Delhi Metro: परेशान हुए सैकड़ों यात्री, तकनीकी दिक्कतों के चलते सेवा बाधित

Delhi Metro: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक बेहद ही परेशान करने वाली सूचना सामने आ रही है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 17 March 2022 4:58 AM GMT (Updated on: 17 March 2022 5:26 AM GMT)
Kalkaji metro station
X

कालकाजी मेट्रो स्टेशन (फोटो-सोशल मीडिया)

Delhi Metro: दिल्ली से एक बेहद ही परेशान करने वाली सूचना सामने आ रही है। इस सूचना के मुताबिक दिल्ली मेट्रो की वायलेट लाइन सेवा पिछले करीब आधे घंटे से बाधित है।

अभीतक की राय सूचना के आधार पर तकनीकी कारणों के चलते यह दिक्कत आई है। दिल्ली मेट्रो पिछले आधे घंटे से कालकाजी मेट्रो स्टेशन पर ही खड़ी है जिसके चलते वायलेट लाइन और संबंधित अन्य मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों की लंबी लाइन लग गई है।

लाखों लोगों को हुई परेशानी

दिल्ली मेट्रो सेवा दिल्ली वाशियों की जान कही जाती है, अब अगर ऐसे में अचानक से दिल्ली मेट्रो बाधित हो जाए तोह मेट्रो में सफर करने वाले लाखों लोगों को कमभारी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

तकनीकी खराबी की सूचना मिलने के बाद से तकनीशियन लगातार समस्या को सुलझाने की कोशिश में लगे है लेकिन अभीतक असल समस्या का कारण उनके हाथ नहीं लग सका है। दिल्ली मेट्रो में आई इस समस्या के चलते बहादुरगढ़, ब्रिगेडियर होशयार सिंह मेट्रो के गेट को बंद किया गया है।

बहादुरगढ़ मेट्रो के गेट बीते एक घंटे से बन्द हैं जिसके चलते आम लोगो को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। जांच के आधार पर प्राप्त सूचना के मुताबिक कई लाइन पर तकनीकि खराबी के कारण मेट्रो सेवा गंभीर रूप से प्रभावित हो गई है।

दिल्ली मेट्रो बाधित होने के चलते सबसे ज़्यादा ऑफिस जाने वाले यात्रियों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली में रहने वाली अधिकतम आबादी अपने काम पर जाने को लेकर मेट्रो पर ही निर्भर है और यदि ऐसे में कई घण्टों से बाधित हुई मेट्रो सेवा के चलते मेट्रो स्टेशनों पर लोगों की भीड़ भारी संख्या में बढ़ती जा रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story