×

Hyderabad में नमाज के बाद संबोधन के दौरान रो पड़े ओवैसी, जानें क्या है मामला

Hyderabad News Today: जुमे की नमाज के बाद जनता को संबोधित करन के दौरान रोते हुए हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी रो पड़े।

Krishna Chaudhary
Report Krishna ChaudharyPublished By Shreya
Published on: 29 April 2022 3:11 PM GMT
Hyderabad में नमाज के बाद संबोधन के दौरान रो पड़े ओवैसी, जानें क्या है मामला
X

असदुद्दीन ओवैसी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Hyderabad News Today: एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) शुक्रवार को संबोधन देने के दौरान अचानक रो पड़े। जुमे की नमाज (Friday Prayer) के बाद जनता को संबोधित करन के दौरान रोते हुए उन्होंने कहा कि खरगोन में मुसलमानों के घर तोड़ दिए गए। दिल्ली के जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) में उनके साथ हिंसा हुई, मगर वे मैदान नहीं छोड़ने वाले हैं। उन्हें मौत से डर नहीं लगता है। हैदराबाद सांसद (Hyderabad MP) ने आरोप लगाया कि देश में एक समुदाय को टारगेट किया जा रहा है।

बीजेपी का नाम न लेते हुए साधा निशाना

एआईएमआईएम सासंद ओवैसी ने हालिया घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि इस दौरान केवल एक धर्म के खिलाफ कार्रवाई हुई। उन्होंने मुस्लिमों से अपील करते हुए कहा कि वे हिम्मत न खोएं। इस मौके पर एआईएमआईएम सासंद ने बीजेपी (BJP) का नाम न लेते हुए कहा कि जालिमों तुम भी सुनो, मुझे मौत से डर नहीं लगता है, हम तुम्हारे जुल्मों से भी नहीं डरने वाले हैं। तुम्हारी हुकूमत भी हमें डरा नहीं सकती, हम सब्र से काम लेंगे, मगर मैदान नहीं छोड़ेंगे।

अपने संबोधन के दौरान ओवैसी की आंखें नम नजर आईं। अपने भाषणों में विरोधियों पर तीखा प्रहार करने वाले ओवैसी का ये बिल्कुल अलग रूप था। हालिया हिंसा के बाद मुसलमानों पर हुई कार्रवाई को लेकर वो भड़के हुए थे। उन्होंने कहा कि हम अल्लाह के रास्ते पर चलने वाले हैं, हिम्मत रखने वाले हैं। ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम समाज के पास सिर्फ ईमान की दौलत है। ऐसे में अल्लाह ही उसके लिए रास्ते खोलेगा। किसी को मायूस नहीं होना चाहिए। उतार-चढ़ाव आयेंगे, मगर हर चुनौती का डटकर सामना किया जाएगा।

इससे पहले भी केंद्र-राज्य सरकार पर बोल चुके हैं हमला

बता दें कि एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने इससे पहले भी देशभर में रामनवमी और हनुमान जयंती के मौके पर हुई हिंसा को लेकर केंद्र और संबंधित राज्य सरकारों पर हमला बोला था। उन्होंने सरकारों पर दंगा करवाने का आऱोप लगाया था। खरगोन और जहांगीरपुरी में हुई बुलडोजर कार्रवाई पर रोष प्रकट करते हुए उन्होंने इसे एकतरफा कार्रवाई बताया था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story