×

Baramulla Encounter: सेना और आतंकियों के बीच जारी फायरिंग, अबतक 4 आतंकी ढेर

Baramulla Encounter: स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबल के सैनिकों द्वारा अभी भी इलाके की जांच कर छुपे हुए आतंकियों की पहचान की जा रही है।

Rajat Verma
Written By Rajat VermaPublished By Monika
Published on: 22 April 2022 2:33 AM GMT
three pakistani terrorists killed and one policeman martyred in baramulla encounter jammu kashmir
X

बारामूला में सेना और आतंकियों के बीच जारी फायरिंग (photo: social media )

Baramulla Encounter: जम्मू-कश्मीर (jammu and kashmir) स्थित बारामूला ( Baramulla) में सुरक्षाबल के जवानों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबल ने बहादुरी का परिचय देते अबतक कुल 4 आतंकियों को ढेर कर दिया है। मारे गिराए गए सभी दहशतगर्द आतंकी संगठन 'लश्कर-ए-तैयबा' कि सदस्य थे तथा सुरक्षाबल के जवानों को इनके यहां छुपे होने की सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके आधार पर जारी सर्च ऑपरेशन के दौरान हुई फायरिंग में 4 आतंकी मारे गिराए गए हैं।

स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबल के सैनिकों द्वारा अभी भी इलाके की जांच कर छुपे हुए आतंकियों की पहचान की जा रही है। सेना और आतंकियों के बीच यह संघर्ष बीती देर रात तक जारी रहा है, हालांकि 4 आतंकियों को मार गिराए जाने के बावजूद सुरक्षाबल के सैनिकों को अभी भी इलाके में और आतंकियों के छुपकर बैठने की आशंका है, जिसके आधार पर सर्च अभियान जारी है।

आपको बता दें कि मुठभेड़ में मार गिराए गए कुल 4 आतंकियों की पहचान लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों के रूप में हुई है, जिनके नाम जैनापोरा के रहने वाले आकिब फारूक ठोकर और वसीम अहमद ठोकर और सुगान के रहने वाले फारूक अहमद भट और शौकीन अहमद मीर बताए गए हैं।

सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सेना पर हमला किया हमला

इस घटना के मद्देनज़र सुरक्षाबल के सैनिकों द्वारा सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सेना के जवानों पर हमला कर दिया, जिसके चलते हमारे सैनिकों की ओर से भी फायरिंग के रूप में जवाबी कार्यवाही शुरू की गई, जिसमें कुल 4 दहशतगर्दों को ढेर कर दिया गया है।

मुठभेड़ में मार गिराए गए सभी 4 आतंकियों के विषय में उनके नाम सहित अन्य विस्तृत सूचना कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार द्वारा दी गई।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story