×

Jammu Kashmir: शोपियां में CRPF पार्टी पर आतंकी हमला, क्रॉस फायरिंग एक नागरिक की मौत

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आज सीआरपीएफ पार्टी पर आंतकियों ने हमला किया। इस दौरान की गई क्रॉस फायरिंग में एक नागरिक की मौत हो गई। वहीं, सुरक्षाबल द्वारा इलाके की घेराबंदी कर ली है और तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 24 Oct 2021 7:39 AM GMT
terrorist shoot on policeman and injured in Shopian district of South Kashmir
X

शोपियां में पुलिसकर्मी पर आतंकियों ने किया जानलेवा हमला। (Social Media) 

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आज सीआरपीएफ पार्टी पर आंतकियों की ओर से हमला किया गया। इस दौरान सीआरपीएफ की ओर से क्रॉस फायरिंग की गई। इस दौरान एक नागरिक की मौत हो गई। वहीं, सुरक्षाबल द्वारा इलाके की घेराबंदी कर ली है। तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार मारे गए नागरिक की पहचान खरपोरा नौपोरा अरवानी बिजबिहारा के रहने वाले शाहीद अहमद के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने सीआरपीएफ पर हमला कर दिया जिसमें क्रॉस फायरिंग में नागरिक की मौत हो गई। जम्मू-कश्मीर में जम्हूरियत की मजबूती से आतंकी संगठन बौखलाए और हताश हैं। इसी के चलते आतंकी तंजीमें जन्नत को जहन्नुम बनाने की साजिशें रच रही हैं।

लोगों में खौफ उत्पन्न करने के लिए आतंकी संगठन नेताओं और आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं। आतंकियों की यही हताशा और कायरता घाटी में लगातार देखने को मिल रही है। घाटी में आतंकी लगातार आम नागरिकों को अपना निशाना बना रहे हैं। कश्मीरी पंडितों के बाद अब आतंकियों ने अल्पसंख्यक सिख समुदाय को भी निशाना बनाया है।

पुंछ में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू

वहीं, दूसरी ओर जम्मू कश्मीर के पुंछ में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। जिसमें जम्मू कश्मीर पुलिस के दो जवान, सेना के एक जवान और एक आतंकी के घायल होने की सूचना मिली है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बताया जा रहा है कि पुंछ जिले के भाटा दुरियां वन क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया है। दोनों तरफ से फायरिंग जारी है।

12 बजे रैली को करेंगे संबोधित

गृह मंत्री अमित शाह जम्मू कश्मीर के पर हैं। वहीं, अमित शाह 12 बजे जनरल जोरावर सिंह ऑडिटोरियम ग्राउंड्स में रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह पाकिस्तान, आतंकवाद और धारा 370 हटाने के फायदा- नुकसान के बारे में बताएंगे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story