×

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, CRPF को बनाया निशाना, एक जवान घायल

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी पर हमला कर दिया, जिसमें एक जवान घायल हो गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 10 Aug 2021 5:18 AM GMT
जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, CRPF को बनाया निशाना, एक जवान घायल
X

भारतीय सुरक्षाबल (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से आतंकी गतिविधियां बढ़ने लगी हैं। दहशतगर्द आए दिन सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर हमला कर रहे हैं। इस बीच एक बार फिर से सुरक्षाबलों पर हमला होने की खबर सामने आ रही है। दरअसल, आज यानी मंगलवार को आतंकियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) पार्टी को निशाना बनाते हुए फायरिंग की, जिसमें एक जवान घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, सीआरपीएफ पार्टी पर हमला होने के बाद आतंकियों की तलाश तेज कर दी गई है। भारतीय सुरक्षाबल के जवान हमलावरों की तलाश में सघन तलाशी अभियान चला रहे हैं। घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलावर सुबह दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले (Shopian) के जैनपोरा के क्रालचक इलाके में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ पार्टी को निशाना बनाते हुए गोलीबारी कर दी, जिसमें एक जवान घायल हो गया है।

अनंतनाग में पत्नी समेत भाजपा नेता की हत्या

आपको बता दें कि इससे पहले कल यानी सोमवार को जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने भाजपा नेता गुलाम रसूल डार (Gulam Rasool Dar) और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जम्मू-कश्मीर के बीजेपी नेता अल्ताफ ठाकुर ने इस हमले की पुष्टि की थी। आतंकियों ने इस हमले को शहर के लाल चौक पर अंजाम दिया था।

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

आतंकियों ने लाल चौक पर भाजपा नेता और उनकी पत्नी पर फायरिंग कर दी, बाद में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन दंपति ने दम तोड़ दिया। बता दें कि डार कुलगाम से किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष थे। साथ ही वे सरपंच भी थे। वो कुछ दिन पहले ही पंचायत चुनाव में चुने गए थे। वहीं, इस आतंकी हमले के बाद बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है और इस हमले को कायरतापूर्ण बताया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story