×

Jammu Kashmir Terror: जम्मू सीमा पर पकड़े गए दो पाकिस्तानी, घाटी में अलर्ट जारी

Jammu Kashmir Terror: घाटी के पुंछ जिले में गुलपुर सेक्टर में आज यानी बुधवार को चार पाकिस्तानी नागरिकों को पकड़ा गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 18 Aug 2021 4:21 PM GMT
encounter
X

भारतीय सेना (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

Jammu Kashmir Terror: जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर आ रही है। घाटी के पुंछ जिले में गुलपुर सेक्टर में आज यानी बुधवार को चार पाकिस्तानी नागरिकों को पकड़ा गया है। भारतीय सेना के अधिकारी गिरफ्तार किए गए संदिग्घों से पूछताछ कर रही है। संदिग्घ पाकिस्तानियों से उनके सीमापार आने के मकसद का पता लगाया जा रहा है।

आपको बता दें कि इसी साल फरवरी में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए संर्घष विराम समझौते के बाद से सीजफायर उल्लंघन की घटनाएं बंद हैं। जिसमें सीमापार से लगातार घुसपैठ की कोशिशें होती रही हैं। इस बारे में एजेंसियां दोनों तरफ से जानकारी जुटा रही है।

बीजेपी नेताओं पर आंतकी हमले

भारतीय जनता पार्टी के नेता इस समय जम्मू कश्मीर में खौफ भरी जिंदगी जी रहे हैं। जम्मू कश्मीर में इस समय लगातार बीजेपी नेताओं पर आंतकी हमले हो रहे हैं। अनुच्छेद 370 के हटाने के बाद से यहां पर कुल 23 बीजेपी नेताओं की आतंकियों द्वारा हत्या कर दी गई है। अब यहां पर बीजेपी नेता पूरी तरह से आतंकियों के निशाने पर बने हुए हैं।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर भाजपा प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने बताया कि यहां पर दो साल से कुल 23 बीजेपी कार्यकर्ताओं को आतंकियों ने हत्या कर दिया है। वहीं सिर्फ कुलगाम जिले में पिछले साल 9 बीजेपी नेताओं को आतंकियों ने मौत के घाट उतार दिया है। इस नेताओं में से कुछ पार्टी के बडे नेता भी है।

जितने भी बीजेपी नेता हैं उन सभी की हत्या अलग-अलग आतंकी हमलों में हुई है। आतंकियों के इस खैफनाक हमले से लोगों के मन में दहशत का माहौल बना हुआ है। गौरतलब है कि मंगलवार शाम को तकरीबन 4.30 बजे आतंकियों ने जावेद अहमद डार के घर में घुस गए। जिसके बाद आतंकियों ने जावेद अहमद डार को घर में घुसकर हत्या कर दिए। वहीं जावेद कुलगाम के ब्राजलू जागीर इलाके में रहते थे।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story