×

Jammu News Today: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही गोलाबारी, मार गया गोदाम में छिपा आतंकी

Jammu News Today: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में एक बार फिर भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ शुरू हो गई है। भारतीय सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 13 Aug 2021 4:26 AM GMT
Jammu News Today: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही गोलाबारी, मार गया गोदाम में छिपा आतंकी
X

Jammu News Today: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में एक बार फिर भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ शुरू हो गई है। भारतीय सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। ये आतंकी एक इमारत में छिपे हुए हैं। सुरक्षाबलों को सूत्रों से इनपुट मिले थे, कि आतंकी यहां हैैं। बाकी आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है।

आतंकियों के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले के काजीगुंड में जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर बृहस्पतिवार को दोपहर बाद आतंकियों ने बीएसएफ के काफिले पर ताबड़तोड़ गोलाबारी की।

गोदाम में छिपे आतंकी

इस आतंकी हमले के बाद सेना के जवानों ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई की। जिसमें हमलावर आतंकी भागकर एक दुकान के गोदाम में छिप गया और वहां से भी भारतीय सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ गोलाबारी की।

ताबड़तोड़ गोलीबारी में सेना का एक सीआरपीएफ जवान, एक सेना का जवान और दो नागरिकों को गोलियां लगीं। जिसमें सभी घायलों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर लिया।

फोटो- सोशल मीडिया

मुठभेड़ के बारे में पुलिस ने बताया कि जम्मू से श्रीनगर जा रहा काफिला जैसे ही काजीगुंड इलाके के मलपोरा में पहुंचा तो पहले से घात लगाए आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुई गोलाबारी के बाद काफिले में शामिल जवानों ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी। इससे आतंकी मौके से भाग निकले। जवानों ने पीछा किया तो आतंकी एक दुकान के गोदाम में घुस गए।

भारतीय सुरक्षाबलों ने छिपे आतंकियों से आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, लेकिन वे तैयार नहीं हुए। उन्होंने सुरक्षाबलों पर फायरिंग जारी रखी। जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। आईजी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि हाईवे पर बीएसएफ के काफिले पर आतंकियों ने हमला किया।

जिसके बाद आज सुबह शुक्रवार को भारतीय सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। लेकिन आतंकी जिस गोदाम में छिपे हुए थे, उसकी अभी तलाशी नहीं हो पाई है। फिलहाल सर्च ऑपरेशन अभी जारी है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story