×

Nusrat Jahan: नुसरत जहां ने पहली बार शेयर की बेटे की तस्वीर, दिख रहा बेहद क्यूट

Nusrat Jahan photo | Nusrat Jahan instagarm photo | Nusrat Jahan share diwali photo | Nusrat Jahan share son photo | Nusrat Jahan relationship

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 5 Nov 2021 12:40 PM GMT
Nusrat Jahan photo
X

Nusrat Jahan: नुसरत जहां ने पहली बार शेयर की बेटे की तस्वीर, दिख रहा बेहद क्यूट (instagram)

Nusrat Jahan: एक्टर और पॉलिटिशियन नुसरत जहां ने पहली बार अपनी बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। नुसरत जहां ने दिवाली के मौके पर बेटे की तस्वीर शेयर की है। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें तीनों ही मैचिंग आउटफिट्स पहने नजर आए। नुसरत जहां की यह दिवाली बेहद खास रही क्योंकि उन्होंने ये दिवाली अपने बेटे यीशान जे दासगुप्ता और यश दासगुप्ता संग सेलिब्रेट किया।


तीनों ने मैचिंग कलर पहना है

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि तीनों ने मैचिंग पर्पल ट्रेडिशनल आउटफिट पहना हुआ था। नुसरत ने इंस्टाग्राम पर अपने समारोहों की तस्वीरें पोस्ट कीं। नुसरत ने एक बच्चे के साथ तस्वीर शेयर की और दूसरी यश दासगुप्ता के साथ, जिसमें नुसरत और यश दासगुप्ता फर्श पर पोज देते हुए नजर आए।

फैंस को कहा हैप्पी दिवाली

नुसरत ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, "हैप्पी दिवाली। बता दें कि नुसरत जहां ने 26 अगस्त 2021 को एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया था। बता दें कि पहले नुसरत जहां ने अपने बच्चे के पिता का नाम बताने से इनकार कर दिया था। जब अभिनेत्री से पिता के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "बच्चे का पिता कौन है, यह अस्पष्ट सवाल पूछकर व्यक्ति के चरित्र पर काला धब्बा लगाना बहुत आसान है।" लेकिन, यश दासगुप्ता का नाम नुसरत द्वारा उनके नवजात जन्म प्रमाण पत्र में यशन के पिता के रूप में जोड़ा गया था। फैंस नुसरत की फोटो बहुत पसंद कर रहे हैं।


नुसरत ने तुर्की में की थी शादी

नुसरत जहां ने 19 जून 2019 को तुर्की में निखिल जैन से शादी की। हालांकि, इस साल की शुरुआत में, उन्होंने एक बयान में खुलासा किया कि निखिल के साथ उसकी शादी भारतीय कानूनों के तहत मान्य नहीं थी। हालंकि, नुसरत और निखिल नवंबर 2020 से अलग हो गए हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story