×

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू का अकाउंट फिर वैरिफाई, Twitter का ब्लू टिक आया वापस

Vice President Venkaiah Naidu: हालांकि विवाद बढ़ा तो ट्विटर इंडिया ने सफाई देते हुए कहा कि "अकाउंट लंबे समय से लॉग इन नहीं हुआ था, इस वजह से ब्लू टिक हट गया था।" बाद में नायडू के हैंडल का ब्लू टिक वापस आ गया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shivani
Published on: 5 Jun 2021 5:50 AM GMT (Updated on: 5 Jun 2021 5:58 AM GMT)
उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू का अकाउंट फिर वैरिफाई, Twitter का ब्लू टिक आया वापस
X

Vice President Venkaiah Naidu : भारत के उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) के ट्विटर अकाउंट को अनवेरिफाइड करने और ब्लू टिक हटाने को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद ट्विटर ने यू टर्न लेते हुए वापस नायडू के ट्विटर को वैरिफाईड कर दिया है। बता दें कि Twitter और केंद्र के बीच विवाद (Twitter vs Government Of India) के बीच उस समय सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया जब पराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू के निजी हैंडल से ट्विटर ने ब्लू टिक को हटा दिया था।

विश्वभर में चर्चित माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter और केंद्र के बीच विवाद (Twitter vs Government Of India) कम होने का नाम नहीं लेता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया (Social Media) की नई गाइडलाइंस को लेकर लोगों में तरह तरह की चर्चा है और नयी नीति साफ साफ लागू नहीं करने को लेकर ट्विटर पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

ताजा घटनाक्रम में ट्विटर ने उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) के ट्विटर अकाउंट को अनवेरिफाइड (Twitter Unverified) कर उससे ब्लू टिक (Blue Tick) हटा दिए हैं और एक नए विवाद को जन्म दे दिया।

इस खबर को लेकर भाजपा व उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू के समर्थकों ने इस कंपनी के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है। भाजपा नेता ने कहा कि ट्विटर ने उपराष्ट्रपति के ट्विटर (Uprashtrapati Ka Twitter) हैंडल से ब्लू टिक हटाकर भारत के संविधान पर हमला बोला है।

ट्विटर की सफाईः

हालांकि विवाद बढ़ा तो ट्विटर इंडिया ने सफाई देते हुए कहा कि "अकाउंट लंबे समय से लॉग इन नहीं हुआ था, इस वजह से ब्लू टिक हट गया था।" बाद में नायडू के हैंडल का ब्लू टिक वापस आ गया

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू को लेकर यूजर्स तरह तरह की प्रक्रिया देते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं....






Shivani

Shivani

Next Story