×

Firozabad: घर के ताले तोड़ कर लाखों के सामान पर हाथ साफ, पुलिस जाँच में जुटी

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद शहजलपुर में रविवार की रात एक बैंक कैशियर के घर के ताले तोड़कर लाखों रुपए के आभूषण व सामान चोरी कर ले गए।

Brajesh Rathore
Published on: 17 July 2022 8:37 AM GMT
Firozabad News
X

Firozabad News (image credit social media)

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के थानां शिकोहाबाद। शहजलपुर में रविवार की रात एक बैंक के कैशियर के घर के ताले तोड़कर लाखों रुपए के आभूषण व सामान चोरी कर ले गए। चोरी की घटना की सूचना पर पहुचे पीड़ित ने मामले की थाना में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही। आदेश कुमार पुत्र रामेश्वर दयाल निवासी गुढी घिरोर मैनपुरी हाल निवासी शहजलपुर जसराना कॉपरेटिव बैंक में कैशियर के पद पर तैनात हैं।

वह कुछ समय से अपने पूरे परिवार के साथ गांव चले गए। घर सुना था। शनिवार की रात चोरों ने सुने घर का फायदा उठाते हुए उसमें घुस गए। चोर घर से फ्रिज, एलईडी टीवी, वॉशिंग मशीन, मिक्सर ग्राइंडर, दो अंगूठी, पायल, करधनी के साथ अन्य सभी कीमती सामान चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी उस समय हुई जब रात में एक चोर सिलेण्डर लेकर जा रहा था। तभी पड़ोसी ने उसे देख लिया।

वह सिलेंडर छोड़कर भाग गया। पड़ोसी ने घर जाकर देखा तो ताले टूटे पड़े हुए थे। पड़ोसी की सूचना पर मकान स्वामी मौके पर पहुँच गया। चोरों ने घर मे रखी दो अलमारी, बक्से आदि के ताले भी तोड़ दिए। घर मे सारा सामान अस्त व्यस्त अवस्था मे पड़ा हुआ था। पीड़ित ने बताया कि चोर घर से लगभग साढ़े चार लाख से 5 लाख के करीब का सामान चोरी कर ले गए हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story