×

सपा सुप्रीमो अखिलेश के किले में बीजेपी ने लगाई सेंध, क्या अब बचेगा किला?

Lok Sabha Election 2024: मैनपुरी सीट पर भाजपा प्रत्याशी अपर्णा यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे एमपी के सीएम मोहन यादव ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। साथ ही कहा कि मैनपुरी सपा का गढ़ अब पुराने जमाने की बात हो गई है।

Aniket Gupta
Published on: 15 April 2024 3:47 PM GMT
सपा सुप्रीमो अखिलेश के किले में बीजेपी ने लगाई सेंध, क्या अब बचेगा किला?
X

Lok Sabha Election 2024: यूपी के मैनपुरी सीट पर कांटे की टक्कर है। एक तरफ जहां अपर्णा यादव के लिए वोट की अपील करने और चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मीडिया से बात करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। दूसरी तरफ सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए मैनपुरी पहुंचे अखिलेश यादव ने भाजपा पर डिवाइड एंड रूल का आरोप लगाया और कहा कि इसी रूल के तहत मोहन यादव को मैनपुरी में चुनाव प्रचार का जिम्मा दिया गया है।

मोहन यादव ने देश को बताया मोदीमय

भाजपा उम्मीदवार अपर्णा यादव के प्रचार के लिए पहुंचे एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पूरे देश को मोदीमय बताया। मोहन यादव ने मैनपुरी सीट को सपा का गढ़ कहे जाने की बात पर कहा की जो भी किसी का गढ़ था अब वो बात पुरानी बात हो गई है। अब पूरा देश मोदी मय हो चुका है।

पार्टी मुझें 3 बार से टिकट दे रही

मैनपुरी को यादव बहुल सीट होने के सवाल पर मोहन यादव ने कहा कि जिस सीट से मैं आता हूं, वहां मेरी जाति के 500 मतदाता भी नहीं हैं। फिर भी पार्टी मुझपर भरोसा करती है और लगातार 3 बार से मुझे टिकट दे रही है। हम सभी को जाति की जगह उम्मीदवारों की योग्यता पर ध्यान देना चाहिए। पत्रकारों ने मोहन यादव से जब अखिलेश यादव को लेकर सवाल किया तो इसपर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि दो-दो चुनाव देख लिए जनता अब इन पर विश्वास नहीं करती है।

डिंपल यादव को जीत हाथ से जाती दिख रही : मोहन यादव

डिंपल यादव की ओर से बीजेपी के घोषणा पत्र पर सवाल खड़े करने को लेकर सवाल किया गया तो मोहन यादव ने कहा कि उनको भी अन्दर से पता है कि क्या हो रहा है। देश का मान प्रधानमंत्री मोदी की वजह से दुनिया में बढ़ा है। दुनिया के हर कोने में देश की वाहावाही हो रही है। इसलिए जिन्हें हाथ से सत्ता जाती हुए दिखती है। वह ऐसे ही कटाक्ष करते हैं।

Aniket Gupta

Aniket Gupta

Senior Content Writer

Aniket has been associated with the journalism field for the last two years. Graduated from University of Allahabad. Currently working as Senior Content Writer in Newstrack. Aniket has also worked with Rajasthan Patrika. He Has Special interest in politics, education and local crime.

Next Story