×

Lok Sabha Election 2024: आँवला सीट से तीसरी बार मिला सांसद धर्मेन्द्र कश्यप को बीजेपी से टिकट

Lok Sabha Election 2024:देश मे लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने के बाद पार्टी कार्यकर्ता मिठाई और फूलमाला पहनाकर अपने सांसद प्रत्याशी को बधाई दे रहे हैं

Network
Newstrack Network
Published on: 3 March 2024 12:02 PM GMT
Bareilly BJP Candidate Dharmendra Kashyap
X

 Bareilly BJP Candidate Dharmendra Kashyap

Lok Sabha Election 2024:देश मे लोकसभा चुनाव के लिये कुछ ही समय शेष है ऐसे में बीजेपी ने अपनी 195 लोकसभा प्रत्यशियो की पहली सूची जारी की है, जिसमे प्रधानमंत्री नरेन्द्र समेत बरेली के आँवला लोकसभा सीट के सांसद धर्मेन्द्र कश्यप का नाम भी शामिल है। धर्मेन्द्र कश्यप को भाजपा से तीसरी बार टिकट मिला है, टिकट की घोषणा होने के बाद से सांसद धर्मेन्द्र कश्यप के समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं में जबदस्त उत्साह दिख रहा है। ऐसे में पार्टी कार्यकर्ता मिठाई और फूलमाला पहनाकर अपने सांसद प्रत्याशी को बधाई दे रहे हैं।

इस मौके पर सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने मीडिया से बात करते हुए कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी नेतृत्व के शीर्ष नेताओ ने मुझ पर भरोसा जताया है इसके लिये हृदय से उनका धन्यवाद करता हूँ। ये मोदी जी के कामो और आँवला की जनता के आशीर्वाद से मिला है। अबकी बार आँवला लोकसभा में तीन लाख से अधिक वोटो के जीत दर्ज होगी। जनता को उन पर पूरा भरोसा है वह उनके भरोसे पर कायम रहेंगे। देश मे धारा 370 को समाप्त कर दिया है, प्रधानमंत्री जी ने कहा है कि इस बार 370 और एनडीए मिलाकर 400 पार का रिकॉर्ड बनने जा रहा है तो यह निश्चित ही पुनः तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे हैं। वही उन्होंने विपक्ष के गठबंधन को लेकर कहाविपक्ष का कोई गठबंधन कर ले लेकिन कर कुछ नहीं पायेगा पिछली बार सपा और बसपा का गठबंधन था और इस बार सपा और कांग्रेस का गठबंधन है फिर भी उनकी लाखो से जीत होंगी, वो जनता के कामों के लिए हमेशा तैयार रहते है, देश मे तीसरी बार उनकी पूर्ण बहुमत से सरकार बनने जा रही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story