×

Lok Sabha Election 2024 : शामली में सपा प्रत्याशी इकरा पर भड़के योगी सरकार के मंत्री, कही ये बात

Lok Sabha Election 2024 : उत्तर प्रदेश के गन्ना मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी इकरा हसन पर करारा हमला बोला है।

Pankaj Prajapati
Published on: 9 April 2024 4:15 PM GMT (Updated on: 9 April 2024 4:18 PM GMT)
Lok Sabha Election 2024 : शामली में सपा प्रत्याशी इकरा पर भड़के योगी सरकार के मंत्री, कही ये बात
X

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव - 2024 को लेकर सूबे में प्रचार अभियान तेजी पकड़ चुका है। भारतीय जनता पार्टी सहित सभी दलों के नेता प्रचार में लगे हुए हैं। इस बीच शामली में उत्तर प्रदेश के गन्ना मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी इकरा हसन पर करारा हमला बोला है।उन्होंने कहा कि उनका भारतीय संस्कृति से कोई लेना-देना नहीं है, वह विदेश में पढी है, इसलिए वह संविधान बदलने की बात करती हैं।

लक्ष्मी नारायण चौधरी ने भाजपा में अंतर-कलह को बेवजह बताते हुए कहा कि जसाला में भाजपा की कोई पंचायत नहीं थी, वह इस क्षेत्र में पिछले 5 दिनों से मौजूद हैं। पूर्व कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र सिंह की पत्नी बीमार है, उसी से मिलने के लिए हम लोग यहां हजारों की संख्या में आए थे। उन्होंने कहा कि इस दौरान मनीष चौहान से भी बातचीत हुई। उनसे कहा गया कि वह चुनाव की कमान पूरी तरह से संभाल लें और प्रदीप चौधरी को पिछले लोकसभा चुनाव से ज्यादा वोटो से विजय दिलवाने में पूरा सहयोग करें।

उन्होंने कहा कि इकरा हसन द्वारा संविधान बदले जाने की बात का कोई नैतिक आधार नहीं है। उन्हें भारतीय संस्कृति से कोई लेना-देना नहीं है। वे संविधान के बारे में नहीं जानती, इसलिए संविधान बदले जाने की बात करती हैं। वही इकरा हसन पर गन्ना मंत्री बोले कि यह लंदन में पढ़े हुए लोग हैं इन्हें भारतीय संस्कृति का ज्ञान नहीं है इन्हें क्या पता भारतीय संस्कृति होती क्या है !

90 फीसदी गन्ने का भुगतान हो चुका

उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब गन्ना भुगतान की कोई समस्या नहीं है। 90 फीसदी भुगतान हो चुका है, केवल शामली मिल का विगत वर्ष का कुछ भुगतान बकाया है। जबकि वर्तमान सत्र का 86 फीसदी भुगतान हो चुका है। उन्होंने कहा इस संबंध में जिलाधिकारी व केन कमिश्नर को कहा गया है कि जल्दी बकाया भुगतान कराएं। उन्होंने कहा कि शामली शुगर मिल ने कुछ शेयर बेचे हैं। उसमें भी शेयर खरीदने वालों से यह कहा गया है कि पहले किसानों का भुगतान करें, बकाया पैसा बाद में मिल मालिक को दिया जाए।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story