×

Meerut News: अरुण गोविल के समर्थन में बोलीं स्मृति ईरानी 'सम्मुख हैं आपके भगवान'

Meerut News: भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल के समर्थन में मतदान की अपील करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा 'कि जो टीवी पर भगवान की प्रतिमूर्ति थे आज वह साक्षात आपके सम्मुख उपस्थित हैं ।'

Sushil Kumar
Published on: 7 April 2024 3:24 PM GMT
Smriti Irani appeals to vote in support of Arun Govil in Meerut
X

अरुण गोविल के समर्थन में बोलीं स्मृति ईरानी 'सम्मुख हैं आपके भगवान': Photo- Social Media

Meerut News: पूरे देश में लोक सभा चुनाव को लेकर पार्टी के नेता जनता से रूबरू हो रही है। इसीक्रम में भाजपा की कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी ने मेरठ के गढ़ रोड स्थित राधा गोविंद मंडप में लोकसभा वालंटियर एवं महिला सम्मेलन में मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि "हर व्यक्ति ने अपने जीवन में इस सत्य को जिया है कि जब-जब हमें ललकार पड़ी तब-तब हमने भगवान का दरवाजा खटखटाया। उन्होंने टीवी पर 'रामायण' में श्री राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल के समर्थन में मतदान करने के लिए अपील करते हुए कहा कि "मेरठ लोकसभा क्षेत्र के लोग अपने आप में इसलिए भाग्यशाली हैं कि जो टीवी पर भगवान की प्रतिमूर्ति थे आज वह साक्षात भाजपा के प्रत्याशी के रूप में आपके सम्मुख उपस्थित हैं।"

Photo- Social Media

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर लगया ये आरोप

यहां सम्मेलन के दौरान कैबिनेट मंत्री एवं भाजपा की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर "वायनाड में आतंकी संगठनों के समर्थन से चुनाव लड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस चुनाव में आतंकी संगठन की मदद ले रही है।" यही नहीं बाबा साहब का संविधान जलाने वाले डीएमके का भी कांग्रेस समर्थन ले रही है। बंगाल में रामनवमी के जुलूस को बंद कराकर, राम का नाम लेने वालों को बेरहमी से पीटते हैं। इस मौके पर स्मृति ईरानी ने सपा, बसपा पर भी जमकर प्रहार किए।

स्मृति ईरानी ने कोरोना काल का किया जिक्र

उन्होंने कहा कि "कोरोना काल में जब भाजपा का कार्यकर्ता सड़कों पर था और जरूरतमंदों को मास्क, सैनिटाइजर और भोजन वितरित कर रहा था, उस समय सपा व बसपा के लोगों का कहीं कोई अता-पता नहीं था।

"मोदी जी ने सभी के लिए नि:शुल्क राशन की व्यवस्था की, मोदीजी न होते तो देश में न वैक्सीन बनती और न विदेश तक इसे भेजा जाता। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे के ताजा बयान का जिक्र करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि "कांग्रेस अध्यक्ष पूछते हैं कि अनुच्छेद- 370 हटाने से भारतीयों को क्या मिला। भाजपा नेत्री ने कहा कि "सब जानते हैं कि अनुच्छेद- 370 हटाने से कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक ही संविधान लागू हुआ और मान सम्मान मिला।"

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story