×

SHOCKING: बिना सीन डिमांड के ही टाइगर श्रॉफ ने किया जैकलिन फर्नांडिस को किस

By
Published on: 7 Aug 2016 7:59 AM GMT
SHOCKING: बिना सीन डिमांड के ही टाइगर श्रॉफ ने किया जैकलिन फर्नांडिस को किस
X

मुंबई: इसे फिल्म को हिट करने का तरीका कहें या सीन की डिमांड। लेकिन हाल ही में एक्टर टाइगर श्रॉफ ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बारे में जानकार हर कोई हैरान है। जी हां, अब तक बॉलीवुड में इमरान हाशमी को ‘सीरियल किसर’ के नाम से जाना जाता है। लेकिन लगता है कि एक्टर टाइगर श्रॉफ उनसे यह टैग छीनने की तैयारी कर रहे हैं।

‘हीरोपंती’ और ‘बागी’ में अपनी हीरोइंस को किस करने के बाद वह एक अलबम सांग में भी एक्ट्रेस को किस करते नजर आए थे। लेकिन उनकी अपकमिंग फिल्म ‘अ फ्लाइंग जट्ट’ में किसिंग सीन नहीं होने के बावजूद उन्होंने एक्ट्रेस जैकलिन को किस कर लिया।

क्या है असली कहानी

खबर है कि फिल्म ‘अ फ्लाइंग जट्ट’ की शूटिंग टाइम डायरेक्टर रेमो डिसूजा एक रोमांटिक सीन शूट कर रहे थे। इस सीन को और भी बेहतर बनाने के लिए रेमो ने जैकलिन और टाइगर को एक-दूसरे के करीब आने को कहा। पर इन दोनों स्टार्स को ना जाने क्या सूझा और दोनों ने एक-दूसरे को किस कर लिया। बताया जा रहा है कि उस वक़्त कैमरा ऑन होने के कारण यह पूरा सीन शूट हो गया।

वैसे तो फिल्म में किसिंग सीन का कोई इरादा नहीं था। पर जब बिना किसी प्रॉब्लम के ही इतना अच्छा किसिंग सीन मिल गया, तो डायरेक्टर रेमो ने भी ख़ुशी-ख़ुशी इसे फिल्म का हिस्सा बना लिया। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और जैकलिन के अलावा केके मेनन भी दिखाई देंगे यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाहाल्स में रिलीज होगी।

Next Story