×

'दंगल' फेम बबिता फोगाट का निधन, फिल्म में निभाया था आमिर खान की बेटी का रोल

Suhani Bhatnagar Death: आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' में चाइल्ड आर्टिस्ट रहीं एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। सुहानी महज 19 साल की थीं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 17 Feb 2024 8:34 AM GMT (Updated on: 17 Feb 2024 8:55 AM GMT)
दंगल फेम बबिता फोगाट का निधन, फिल्म में निभाया था आमिर खान की बेटी का रोल
X

Suhani Bhatnagar Death: आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में चाइल्ड आर्टिस्ट रहीं एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का महज 19 साल की उम्र में निधन हो गया है। खबरों के अनुसार, पिछले कुछ दिनों से सुहानी का फरीदाबाद एम्स में इलाज चल रहा था। दरअसल, कुछ दिन पहले ही उनके पैर में फ्रैक्चर हुआ था। इसके इलाज के लिए वो जो दवाइयां ले रही थीं, उसके रिएक्शन के चलते सुहानी की पूरी बॉडी में पानी भर गया था। इसी बीमारी के चलते शुक्रवार शाम उनका निधन हो गया।

अररोंदा स्वर्ग आश्रम में होगा अंतिम संस्कार

सुहानी भटनागर के निधन से उनका परिवार सदमे में हैं। एक्ट्रेस के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। मिली जानकारी के मुताबिक, सुहानी पिछले कुछ दिनों अस्पताल में भर्ती थीं। कुछ दिनों पहले उनके पैर में फ्रैक्चर हुआ था, जिसके इलाज के लिए वह दवाइयां ले रही थीं। लेकिन इन दवाइयों का सुहानी के शरीर में रिएक्शन हो गया और उनके पूरे शरीर में पानी भर गया। इसी बीमारी के कारण सुहानी का शनिवार की सुबह निधन हो गया। बता दें कि सुहानी परिवार के साथ फरीदाबाद में ही रहती थीं। ऐसे में उनका अंतिम संस्कार फरीदाबाद के अजरोंदा स्वर्ग आश्रम में किया जाएगा।


फिल्म 'दंगल' से किया था डेब्यू

सुहानी भटनागर ने साल 2016 में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्हें सिंगिंग और डांसिंग का काफी शौक था। उनकी मां का नाम पूजा भटनागर है। डेब्यू से पहले सुहानी को कई ऐड्स में भी काम करते देखा गया था। फिल्म 'दंगल' में भी उनके काम को काफी पसंद किया गया था। फिल्म में सुहानी के डायलॉग पर लोगों ने खूब ठहाके मारे थे। अब छोटी सी उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, जिससे उनके परिवार और फैंस को काफी गहरा सदमा पहुंचा है।


बबीता फोगाट के किरदार में नजर आई थीं सुहानी

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' की बात करें, तो ये फिल्म नितेश तिवारी ने बनाई थी जो कि साल 2016 में रिलीज हुई थी। आमिर खान ने फिल्म में पहलवान महावीर सिंह फोगाट का रोल निभाया था। वहीं साक्षी तंवर ने उनकी पत्नी का। फातिमा सना शेख बड़ी बेटी गीता फोगाट के किरदार में नजर आई थीं, तो सुहानी भटनागर ने बबीता फोगाट का किरदार निभाया था, जो बड़ी होकर सान्या मल्होत्रा में बदल जाती हैं, जिन्होंने यंग बबीता का रोल प्ले किया था।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story