×

Aarya 3 Release Date: इंतजार हो गया है खत्म, इस दिन आ रही है आपकी आर्या

Aarya 3 Release Date: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही टैलेंटेड दिवा सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेब सीरीज "ताली" को लेकर खूब वाहवाही बटोर रहीं हैं, इसी बीच एक्ट्रेस ने आज एक नई अनाउंसमेंट कर दी है

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 6 Oct 2023 10:58 AM GMT (Updated on: 6 Oct 2023 11:24 AM GMT)
Aarya 3 Release Date: इंतजार हो गया है खत्म, इस दिन आ रही है आपकी आर्या
X

Aarya 3 Release Date (Photo- Social Media)

Aarya 3 Release Date: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही टैलेंटेड दिवा सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेब सीरीज "ताली" को लेकर खूब वाहवाही बटोर रहीं हैं। हालिया रिलीज हुई सीरीज "ताली" को दर्शकों से बेहद सराहना मिली और इसी बीच एक्ट्रेस ने आज एक नई अनाउंसमेंट कर दी है, जिसे सुन उनके फैंस के बीच खुशियां छा गईं हैं। दरअसल सुष्मिता सेन ने अपनी हिट सीरीज "आर्या" के आने वाले सीजन की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है।

इस दिन आएगी आपकी आर्या

सुष्मिता सेन एक बार फिर आर्या के किरदार में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपनी कमर कस चुकीं हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीजन में सुष्मिता सेन का बेहद एक्शन अवतार नजर आने वाला है, क्योंकि इस सीरीज के लिए ही उन्होंने खासतौर पर तलवारबाजी सीखी है। अभिनेत्री ने आज "आर्या 3" की रिलीज डेट का ऐलान अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर किया।



सुष्मिता ने एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, "शेरनी के लौटने का वक्त आ गया है।" वहीं वीडियो की बात करें तो उसमें 3 नवंबर लिखा हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो से साफ जाहिर है कि सुष्मिता सेन की ये वेब सीरीज अगले महीने यानी कि 3 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।



आर्या की शूटिंग के दौरान सुष्मिता को आया था हार्ट अटैक

जानकारी के लिए बताते चलें कि सुष्मिता सेन जब "आर्या 3" की शूटिंग जयपुर में कर रहीं थीं, तभी उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद लंबे समय के लिए शूटिंग रुक गई थी। इसके बाद सुष्मिता सेन की एंजियोप्लास्टी हुई और फिर पूरी तरह रिकवर होने के बाद ही उन्होंने दोबारा शूटिंग शुरू की। फिलहाल सुष्मिता सेन पूरी तरह ठीक हैं, वहीं अब सीरीज की प्रीमियर डेट का भी खुलासा हो गया है।

दर्शक हुए उत्साहित

सुष्मिता सेन की "आर्या" दर्शकों की फेवरेट सीरीज बन चुकी है। दो सीजन की अपार सफलता के बाद अब तीसरा सीजन धमाका करने को तैयार है। सुष्मिता ने जैसे ही सीरीज की रिलीज डेट अनाउंस की दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, वे कमेंट बॉक्स में अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहें हैं। बता दें कि इस सीरीज में सुष्मिता सेन के साथ ही सिकंदर खेर मुख्य किरदार में हैं। वहीं इस सीजन में कई और नए कलाकार नजर आ सकते हैं। तो फिर उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दीजिए, क्योंकि 3 नवंबर को आपकी आर्या आ रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story