×

Aashiqui 3: आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के साथ ये एक्ट्रेस आएंगी नजर

Aashiqui 3: बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक फिल्मों में से एक आशिकी 3 (Aashiqui 3) को लेकर फैंस काफी दिनों से एक्साइटेड हैं।आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान नजर आने वाली हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 3 Feb 2023 2:45 AM GMT
Aashiqui 3 movie
X

Aashiqui 3 (Image: Social Media)

Aashiqui 3: बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक फिल्मों में से एक आशिकी 3 (Aashiqui 3) को लेकर फैंस काफी दिनों से एक्साइटेड हैं। आशिकी 3 में जहां कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे तो वहीं अब एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया है। दरअसल काफी समय से आशिकी 3 के लिए डायरेक्टर को लीड एक्ट्रेस की तलाश थी जो अब खत्म हो गई है। इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू होगी। इस फिल्म को लेकर फैंस भी एक्साइटेड हैं।

आशिकी 3 में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आने वाली हैं। एक बार फिर से दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी। बता दें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को पहली बार फिल्म लव आजकल 2 में देखा गया था। दोनों की जोड़ी को तो लोगों ने पसंद किया था लेकिन यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। दोनों के डेटिंग की खबरें भी काफी बार सामने आई थी। हालांकि वहीं फैंस तो इस जोड़ी को दोबारा देखना चाहती थी और अब उनकी ये इच्छा पूरी होती दिख रही है।


अब लेटेस्ट खबरों के अनुसार सारा अली खान ने फिल्म आशिकी 3 के लिए हामी भर दी है। जबकि कार्तिक आर्यन पहले से ही इस फिल्म का हिस्सा हैं। बता दें दोनों की जोड़ी फिल्म को हिट करा पाती है या नहीं, वो तो आगे ही पता चलेगा। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की भी एंट्री हुई है और वह इस फिल्म में एक खास रोल करने वाले हैं। हालांकि अभी इसको लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

जल्द रिलीज होगी कार्तिक की फिल्म शहजादा

अगर कार्तिक आर्यन की बात करें तो वो फिलहाल अपनी फिल्म शहजादा की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगी। शहजादा इस महीने ही 17 फरवरी को रिलीज होगी। इसके अलावा कार्तिक अपनी अगली फिल्म सत्यप्रेम की कथा और कैप्टन इंडिया नाम की फिल्मों में नजर आएंगे। वहीं सारा अली खान भी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं लेकिन उनकी इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं है।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story