×

तो क्या खान, जौहर और भट्ट के कारण सस्पेंड हुआ अभिजीत का ट्विटर अकाउंट?

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा है कि उनका ट्विटर अकाउंट फिल्मकार करण जौहर, खान, भट्ट और बी-टाउन के ए-लिस्टर्स जैसे लोगों की वजह से सस्पेंड किया गया।

tiwarishalini
Published on: 30 May 2017 11:39 AM GMT
तो क्या खान, जौहर और भट्ट के कारण सस्पेंड हुआ अभिजीत का ट्विटर अकाउंट?
X
तो क्या खान, जौहर और भट्ट के कारण सस्पेंड हुआ अभिजीत का ट्विटर अकाउंट?

तो क्या खान, जौहर और भट्ट के कारण सस्पेंड हुआ अभिजीत का ट्विटर अकाउंट?

मुंबई: सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा है कि उनका ट्विटर अकाउंट फिल्मकार करण जौहर, खान, भट्ट और बी-टाउन के ए-लिस्टर्स जैसे लोगों की वजह से सस्पेंड किया गया, जो पाकिस्तानी कलाकारों को भारत लेकर आते हैं। उन्होंने कहा ''पाकिस्तानी कलाकारों को भारत लाने वालों का ट्विटर आभारी रहता है। उन्होंने दावा किया कि ये लोग उनका फेसबुक अकाउंट भी सस्पेंड करा सकते हैं।

यह भी पढ़ें … नए अकाउंट के साथ Twitter पर अभिजीत की वापसी, जानिए क्या बोले ?

बता दें कि ट्विटर ने 23 मई को अभिजीत द्वारा कुछ महिला यूजर्स विशेषकर जेएनयू की स्टूडेंट लीडर शहला राशिद पर आपत्तिजनक और भद्दी टिप्पणी करने के कारण उनके अकाउंट को बंद कर दिया था। जिसके बाद उन्होंने सोमवार (29 मई) को एक नया ट्विटर अकाउंट बनाया और उसे भी ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया।

सोमवार को बनाए गए अभिजीत के नए अकाउंट पर उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, ‘लोग मेरी आवाज को दबाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं उन लोगों के खिलाफ हूं जो देश और भारतीय सेना के खिलाफ बोलने की कोशिश करते हैं। यह मेरा नया ट्विटर अकाउंट है।’

उन्होंने कहा, “जब तक मेरा वेरीफाइड (सत्यापित) अकाउंट एक्टिव नहीं हो जाता, तब तक कृपया मुझे इस ट्विटर अकाउंट पर फॉलो करें। मेरे नाम से बने जो अन्य अकाउंट मौजूद हैं, वे फर्जी हैं और मेरे प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।”

वीडियो के साथ लिखे पोस्ट में कहा गया है, “वंदे मातरम। मैं वापस आ गया हूं। राष्ट्र-विरोधी लोग मेरी आवाज नहीं रोक सकते..भारतीय सेना को सलाम। यह मेरा नया अकाउंट है..बाकी सारे अकाउंट फर्जी हैं।”

ट्विटर अकाउंट दोबारा सस्पेंड होने के बाद अभिजीत ने कहा, 'उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से बाहर भेजने में बड़ी भूमिका निभाई थी, जो फिल्म उद्योग के ए-लिस्टर्स द्वारा लाए गया था।

अभिजीत ने कहा कि ट्विटर को उन लोगों ने बढ़ावा दिया है जो भारत में पाकिस्तानी कलाकार लाए थे। पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से बाहर निकालने में मेरी बहुत बड़ी भूमिका है, क्योंकि मैं लंबे समय से इस मुद्दे को उठा रहा हूं, जब नुसरत फतेह अली खान और अदनान सामी इस देश में आए थे। ट्विटर उन लोगों के लिए बाध्य है जो पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में लाए- ये जौहर, या खान या भट्ट हैं।

यह भी पढ़ें … अभिजीत ने वंदे मातरम से की दोबारा वापसी, ट्विटर ने किया नया अकाउंट भी सस्पेंड

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story