×

हाथों में हाथ डाले Abhishek संग स्पॉट हुईं उनकी लेडी लव Aishwarya, क्या आपने देखा?

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पिछले कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Dec 2023 4:20 PM GMT
Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai
X

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai (Photo- Social Media)

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पिछले कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में हैं। बीते कुछ दिनों से मुद्दा गरमाया हुआ है कि अभिषेक और ऐश्वर्या तलाक लेने जा रहें हैं, लेकिन बीती शाम एक वीडियो सामने आया, जिसने कहीं ना कहीं तलाक की खबरों को गलत साबित कर दिया, हालांकि फिर भी लोगो को थोड़ा बहुत संदेह जरूर था, जो अब पूरी तरह से मिट चुका है। जी हां!! ऐश्वर्या और अभिषेक का एक और लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसके बाद तो हर किसी को यकीन हो जाएगा कि ऐश्वर्या और अभिषेक की तलाक की खबरें महज अफवाहें ही थीं।

हाथों में हाथ डाले दिखे अभिषेक और ऐश्वर्या

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के कई वीडियो क्लिप शुक्रवार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। वहीं अब एक और नया वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस राहत की सांस ले रहें हैं। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का लेटेस्ट वीडियो बेटी आराध्या बच्चन के स्कूल में हो रहे एनुअल डे के दूसरे दिन का है। जी हां!! अभिषेक और ऐश्वर्या दूसरे दिन भी बेटी आराध्या का एनुअल फंक्शन अटेंड करने पहुंचें। इस दौरान दोनों के बीच एक खास बॉन्डिंग नजर आईं। ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक का हाथ पकड़े और मुस्कुराते हुए अंदर गईं, इस वीडियो को देख तो यह साफ हो गया कि दोनों के बीच सब कुछ सही है।


फैंस जाहिर कर रहें हैं खुशी

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरें जब से आनी शुरू हुई थी, इनके फैंस बेहद परेशान थे और सच के सामने आने का इंतजार कर रहे थे, हालांकि अब इन सामने आए वीडियोज को देख तो सच अपने आप ही बाहर आ चुका है। सोशल मीडिया पर फैंस इन्हें साथ देख अपनी खुशी जाहिर कर रहें हैं और भगवान से यही प्रार्थना कर रहें हैं कि दोनों हमेशा साथ रहें।

ऐश्वर्या राय के मायके शिफ्ट होने की खबरें आईं थीं सामने

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों के साथ ही यह भी खबर वायरल हुई थी कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ अपनी मां के घर पर शिफ्ट हो गईं हैं, जिससे फैंस को तड़गा झटका लगा था। यह भी बात सुनने में आई थी कि ऐश्वर्या की उनकी सास संग अनबन चल रही है, इस वजह से एक्ट्रेस मायके शिफ्ट हो गईं। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या के मायके शिफ्ट होने की खबरें भी महज अफवाहें थीं, वहीं कुछ रिपोर्ट्स कहती हैं कि ऐश्वर्या अपनी मां के साथ रहने कुछ दिन के लिए गईं थीं, कुछ रिपोर्ट्स का तो यह भी कहना है कि ऐश्वर्या अभी भी अपने ससुराल में ही रह रहीं हैं। फिलहाल सच क्या है, इसे लेकर अभी कुछ साफ कहा नहीं जा सकता।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story